सबा इब्राहिम का टूटा मां बनने का सपना
सबा इब्राहिम का टूटा मां बनने का सपना
Share:

दीपिका कक्कड़ की ननद और शोएब इब्राहिम की बहन सबा इब्राहिम ने बीते दिनों सोशल मीडिया पर अपनी प्रेग्नेंसी का एलान कर दिया था। सबा के मां बनने को लेकर घर में सभी बहुत उत्साहित थे, लेकिन अब सबकी एक्साइटमेंट   मातम में बदल चुकी है। सबा का मिसकैरेज भी हो गया है। इस बात की जानकारी उन्होंने हाल ही में अपने ब्लॉग में दी है।

यूट्यूबर सबा इब्राहिम ने अपने लास्ट स्कैन के उपरांत मिसकैरेज की बुरी खबर फैंस को दी और कहा है कि सनी और उनके लिए ये कितना पेनफुल है। ब्लॉग में सबा के पति ने कहा है कि उन्होंने अपना पहला बच्चा खो दिया है। डॉक्टर्स की सलाह पर सबा ने कम्पलीट बैड रेस्ट भी किया, कोई काम नहीं आया। लेकिन, फिर भी बेबी को बचाया नहीं जा सका।

सनी ने बताया कि स्कैनिंग से पहले उनके मन में बेचैनी होने लगी थी। फिर डॉक्टर ने उन्हें बुलाया और कहा है कि बेबी की हार्टबीट नहीं चल रही है। इस बात से वह बहुत दुखी हुए, लेकिन उन्होंने हिम्मत बांधे रखी। क्योंकि वह सबा के लिए बहुत परेशान हो रहे थे। सनी ने बताया कि हालांकि उन्होंने बहादुरी से इस पल का कई दिनों से इंतजार कर रहे थे।

वहीं, सबा ने कहा है कि जितना बुरा मुझे लग रहा था, उससे अधिक दुखी सनी थे। सनी को काफी बार रोना भी आया, लेकिन वह नहीं दिखा रहे थे। सबा ने ये भी बताया कि ओटी में जाने के समय वह बहुत डरी हुई थीं। सबा ने इस बारें में बोला है कि मुझे डर लग रहा था कि कहीं मुझे कुछ हो न जाए। उन्हें मन ही मन सनी की फिक्र भी सताती है, लेकिन जो होता है अच्छे के लिए होता है और इसमें भी अल्लाह की मर्जी होगी। खबरों का कहना है कि सबा को PCOS है, जिसका खुलासा वह कई बार कर चुकी है। वहीं, अब उनके मिसकैरेज की खबर सुन फैंस उनके साथ दुख जता रहे है और उन्हें हिम्मत करने की सलाह दे रहे हैं।

कीकू शारदा ने उड़ाया कपिल शर्मा का मजाक, जानिए क्यों?

दीपिका कक्कड़ की ननद का हुआ मिसकैरिज, कहा- 'अल्लाह की मर्जी थी'

TRP की लिस्ट में इस शोज ने मारी बाजी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -