असित मोदी पर यौन शोषण के आरोप लगाने के बाद जेनिफर ने शेयर किया नया VIDEO
असित मोदी पर यौन शोषण के आरोप लगाने के बाद जेनिफर ने शेयर किया नया VIDEO
Share:

टीवी के चर्चित कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा के प्रोड्यूसर असित मोदी पर सीरियल में रोशन भाभी की भूमिका अदा करने वालीं अभिनेत्री जेनिफर मिस्त्री ने यौन शोषण के गंभीर आरोप लगाए हैं. असित मोदी पर आरोप लगाने के पश्चात् अब जेनिफर मिस्त्री ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा किया है. वीडियो में जेनिफर मिस्त्री भड़कते हुए उनकी चुप्पी को कमजोरी ना समझने की बात कहते हुए दिखाई दे रही हैं. 

इस वीडियो में जेनिफर मिस्त्री बोलती नजर आ रही हैं- मेरी चुप्पी को मेरी कमजोरी मत समझना, मैं चुप थी क्योंकि सलीका है मुझमें, खुदा ग्वाह है कि सच क्या है, याद रखना उसके घर में कोई फर्क नहीं है तुझमें और मुझमे. सोशल मीडिया पर जेनिफर मिस्त्री का यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो पर कई लोग जेनिफर का समर्थन कर रहे हैं तो कुछ असित मोदी के पक्ष में खड़े नजर आ रहे हैं. 

बता दें, अभिनेत्री जेनिफर मिस्त्री ने हाल ही में प्रोड्यूसर असित मोदी पर यौन शोषण का आरोप लगाया है. एक्ट्रेस का कहना है कि शुरू से असित जी कई बार बोलते थे अरे बहुत अच्छी लग रही हो। उन्होंने मुझे एक बार पूछा था कि तुम क्या पीती हो। मैंने बिंदास होकर कहा व्हिस्की। फिर वो बार-बार मुझे बोलते थे आ जाओ व्हिस्की पीते हैं। मगर 2019 में हमारी पूरी टीम सिंगापुर गई थी। वहां असित मोदी ने 8 मार्च को मुझे बोला- आ जाओ मेरे रूम में व्हिस्की पीते हैं। मैं उनकी ये बात सुनकर हैरान रह गई थी। फिर एक दिन बाद उन्होंने कहा- बड़ी सुंदर लग रही हो। ऐसा मन कर रहा है पकड़कर किस कर दूं। मैं उनकी ये बात सुनकर कांपने लगी। मैंने अपने दो कलीग्स को इस बारे में बताया। एक ने असित मोदी को जमकर सुनाया। दूसरे ने मुझे असित मोदी के सामने प्रोटेक्ट करने का हर बार प्रयास किया। वही एक बार असित मोदी ने कहा- रात को तुम्हारी रूम पार्टनर नहीं है तो आ जाओ मेरे रूम में व्हिस्की पीते हैं। जब लगा कि दाल नहीं गलने वाली है, तो मुझे कम स्क्रीन स्पेस मिलने लगी। बीते वर्ष भी असित मोदी को जब मैंने छुट्टी मांगने के लिए कॉल किया तो उन्होंने मुझे कहा रो मत, पास होती तो हग करता, फ्लर्ट करता। फ्लर्ट करने के बाद बोलते थे कि मैं मजाक कर रहा हूं। मुझे मेरे वकील ने समझाया कि अब चुप रहना सही नहीं है। तुम्हें आवाज उठानी होगी। 

सबा इब्राहिम का टूटा मां बनने का सपना

भिड़े ने किया असित मोदी का सपोर्ट तो बोली जेनिफर- 'वह भी एक मर्द है'

कीकू शारदा ने उड़ाया कपिल शर्मा का मजाक, जानिए क्यों?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -