शूटिंग के दौरान मरते-मरते बचा था ये एक्टर, लोग समझ बैठे थे एक्टिंग
शूटिंग के दौरान मरते-मरते बचा था ये एक्टर, लोग समझ बैठे थे एक्टिंग
Share:

बॉलीवुड के जाने माने मशहूर अभिनेता विश्वजीत प्रधान का आज जन्मदिन है। 11 सितंबर 1965 को जन्में विश्वजीत ना सिर्फ फिल्मों में बल्कि टेलीविज़न जगत में भी अपना लोहा मनवा चुके हैं। विश्वजीत अक्सर पुलिस इंस्पेक्टर या कमिश्नर के किरदार में नजर आते हैं। तो चलिए आज उनके जन्मदिन पर जानते हैं उनसे जुड़े विशेष किस्से...

विश्वजीत ने अपने करियर का आरम्भ 1988 में दूरदर्शन पर प्रसारित होने वाले सीरियल 'फौजी' से किया। इसी सीरियल से शाहरुख खान ने भी डेब्यू किया था। यहीं से विश्वजीत के लिए फिल्मों और टेलीविज़न सीरियल के दरवाजे खुल गए। विश्वजीत की मुख्य फिल्मों में 'राज', 'करम', 'यलगार', 'जख्म', 'नो प्रॉब्लम' और 'जहर' हैं। टेलीविज़न सीरियल 'मर्यादा: लेकिन कब तक?' में विश्वजीत पुलिस इंस्पेक्ट र ब्रह्मानंद झाकड़ का किरदार निभाकर हिट हुए। इसके अतिरिक्त वो टेलीविज़न शो 'एक बूंद इश्क' में भी दिखाई दे चुके हैं। लगभग 30 वर्षों के करियर में विश्वजीत ने 200 से अधिक फिल्मों में काम किया है।

वही बात यदि निजी जिंदगी की करें तो विश्वजीत ने फैशन डिजाइनर सोनालिका प्रधान से शादी की है। सोनालिका एक प्रोड्यूसर भी हैं तथा वो फैशन ब्रांड विटामिन (Vitamin) की मालकिन हैं। विश्वजीत एवं सोनालिका के दो बच्चे हैं, बेटी ध्रुविका और बेटा ओजस। फिल्मों से ब्रेक लेकर विश्वजीत ने कई वर्ष ऑस्ट्रेलिया में पत्नी के कारोबार को आगे बढ़ाया। बाद में उन्होंने दोबारा मुंबई में वापसी की। एक बार फिल्म की शूटिंग के समय विश्वजीत के साथ बड़ी दुर्घटना हो गई थी। फिल्म 'नो प्रॉब्लम' के सेट पर आग लग गई थी। फिल्म के एक्शन सीक्वेंस की शूटिंग समुद्र के बीच में हो रही थी। इस सीन में विश्वजीत आग से स्वयं को बचाने का प्रयास करने वाले थे। जब सेट पर आग पकड़ी, तो उनके पैर में चोट लगी, सभी ने सोचा कि वो अभिनय कर रहे हैं। थोड़ी देर में वहां उपस्थित लोगों को लगा कि वो असल में दुर्घटना के शिकार हो गए हैं तब फटाफट आग बुझाई गई तथा विश्वजीत को मेडिकल सेवाएं दीं गई। इस दुर्घटना में विश्वजीत बाल-बाल बचे थे।

उर्फी जावेद को कॉपी करने के चक्कर में इस एक्ट्रेस ने पार की हदें, इंटरनेट पर छाया VIDEO

इस शख्स संग रिलेशनशिप में हैं 'टीवी की नागिन', फोटो शेयर कर खुद दी खबर

मीका सिंह की गर्लफ्रेंड ने पहन डाली इतनी खुली ड्रेस, देखकर फैंस नहीं हटा पा रहे नजरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -