उर्फी जावेद को कॉपी करने के चक्कर में इस एक्ट्रेस ने पार की हदें, इंटरनेट पर छाया VIDEO
उर्फी जावेद को कॉपी करने के चक्कर में इस एक्ट्रेस ने पार की हदें, इंटरनेट पर छाया VIDEO
Share:

टेलीविज़न की जानी मानी मशहूर एक्ट्रेस कनिका मान (Kanika Maan) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जिसमे कनिका बिना ब्लाउज के गोल्डन कलर की साड़ी पहने दिखाई दे रही हैं। कनिका बिना ब्लाउज इस साड़ी को पहनकर कैमरे के सामने अपनी बॉडी को फ्लॉन्ट करते हुए दिखाई दी।

वही वीडियो में कनिका मान (Kanika Maan) काफी हैवी गोल्ड की ज्वैलरी पहने दिखाई दी। कनिका ने गले में भारी हार, कान में बड़े-बड़े झुमके एवं सिर पर मांग टीका लगाए नजर आई। इसके साथ ही हाथ में कई चूड़ियां भी पहनीं। अपने लुक को पूरा करने के लिए कनिका बालों को खुला करके लाइट मेकअप में दिखाई दी।

सोशल मीडिया पर कनिका मान का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। एक शख्स ने कनिका के इस वीडियो को देखकर कमेंट किया- 'भाई सबको उर्फी का फीवर चढ़ गया है।' दूसरे शख्स ने लिखा- 'सबको उर्फी काट गई है।' तीसरे शख्स ने लिखा- 'दूसरी उर्फी जावेद।' चौथे शख्स ने लिखा- 'उर्फी की एक्टिंग स्टार्ट कर दी।' इसी तरह कई लोगों ने कनिका के इस वीडियो पर तरह तरह के कमेंट किए है तथा कई ऐसे लोग है जो कनिका के इस लुक की प्रशंसा कर रहे है। कनिका का ये वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। बता दे कि कनिका मान अभिनेत्री और मॉडल हूं। इन्होंने 'गुड्डन तुमसे ना हो पाएगा' एवं 'बढ़ो बहू' सीरियल में काम किया है। इसके साथ ही पंजाबी फिल्म 'रॉकी मेंटल' में दिखाई दी थी।

इस शख्स संग रिलेशनशिप में हैं 'टीवी की नागिन', फोटो शेयर कर खुद दी खबर

मीका सिंह की गर्लफ्रेंड ने पहन डाली इतनी खुली ड्रेस, देखकर फैंस नहीं हटा पा रहे नजरें

VIDEO! गणपति पूजा के दौरान ऐसी हरकतें करता दिखा ये मशहूर कपल, देखकर भड़के लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -