मीका सिंह की गर्लफ्रेंड ने पहन डाली इतनी खुली ड्रेस, देखकर फैंस नहीं हटा पा रहे नजरें
मीका सिंह की गर्लफ्रेंड ने पहन डाली इतनी खुली ड्रेस, देखकर फैंस नहीं हटा पा रहे नजरें
Share:

बॉलीवुड के मशहूर सिंगर मीका सिंह (Mika Singh) के स्वयंवर को जीत चुकीं आकांक्षा पुरी (Akanksha Puri) निरंतर अपनी बोल्डनेस के कारण ख़बरों में बनी हुई हैं। आकांक्षा आए दिन सोशल मीडिया पर ऐसे-ऐसे वीडियो साझा कर रही हैं उन्हें देखकर प्रशंसकों के पसीने छूट रहे हैं। वहीं अब आकांक्षा ने इंस्टाग्राम पर हर तरफ से खुला ऑउटफिट पहनकर इतना बोल्ड वीडियो शूट कर लिया है कि वीडियो लोगों का ध्यान खींच रहा है। इस वीडियो में आकांक्षा पुरी बेहद बोल्ड ऑउटफिट पहनकर बैठी हुई हैं तथा अदाएं दिखाते हुए वीडियो शूट किया है। आकांक्षा का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।
 
वही इस वीडियो में मीका सिंह की गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी हद से अधिक बोल्ड ऑउटफिट पहनकर अंधेरे कमरे में वीडियो शूट करवाती हुई दिखाई दे रही हैं। आकांक्षा ने व्हाइट बेस में फ्लोरल बैकलेस छोटी सी ड्रेस पहनी है तथा बेड पर बैठी दिखाई दे रही हैं। इसके साथ ही सटल मेकअप में बहुत सुन्दर नजर आ रही हैं।

वीडियो में आकांक्षा पुरी हर तरफ से खुली ड्रेस पहने दिखाई दी। आकांक्षा का ये ऑउटफिट ना सिर्फ बैकलेस है बल्कि हद से ज्यादा छोटा भी है। जिसे पहनकर आकांक्षा कैमरे में अपने हुस्न का जादू चलाती हुई दिखाई दे रही हैं। इतना ही नहीं इस वीडियो के बैकग्राउंड में एक म्यूजिक भी बज रहा है जिस पर आकांक्षा अपनी किलर अदाएं दिखाती नजर आई। आकांक्षा के इस लुक उनके फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं तथा तरह तरह के कमेंट कर एक्ट्रेस पर अपना प्यार लूटा रहे हैं।

तमिलरॉकर्स ने चली अपनी चाल, लीक कर दी रिलीज से पहले ही ब्रह्मास्त्र

पति राज कुंद्रा के जन्मदिन पर इमोशनल हुईं शिल्पा शेट्टी, लिखा- 'मेरा प्यार और मेरी ताकत...'

'द गुड वाइफ' से ओटीटी डेब्यू को तैयार काजोल, वकील बनकर लड़ेंगी केस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -