इस शख्स संग रिलेशनशिप में हैं 'टीवी की नागिन', फोटो शेयर कर खुद दी खबर
इस शख्स संग रिलेशनशिप में हैं 'टीवी की नागिन', फोटो शेयर कर खुद दी खबर
Share:

कुछ ही दिनों में कलर्स चैनल पर 'शेरदिल शेरगिल' शुरू होने वाला है। इस सीरियल में सुरभि चंदना एवं धीरज धूपर की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री जबरदस्त दिखाई देने वाली है। दोनों हाल ही में सौरभ तिवारी के चैट शो में भी आए थे, जहां इन्होंने अपनी ऑनस्क्रीन बॉन्डिंग पर खुलकर चर्चा की। वही इसी बीच सुरभि चंदना ने सोशल मीडिया पर करण शर्मा संग एक तस्वीर साझा की है। प्रशंसक यह सोच रहे हैं कि कहीं सुरभि चंदना, करण शर्मा को डेट तो नहीं कर रही हैं? 

बता दे कि करण शर्मा का आज जन्मदिन है, जिसे सुरभि चंदना धूमधाम से सेलिब्रेट कर रही हैं। हालांकि, करण शर्मा हैं कौन इसके बारे में अबतक कुछ खास जानकारी नहीं प्राप्त हो पाई है। बस यह है कि करण शर्मा एक कॉर्पोरेट प्रोफेशनल हैं। खबरें हैं दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। सुरभि चांदना ने जो तस्वीर साझा की है, उसमें एक्ट्रेस नियॉन स्पेगेटी में नजर आ रही हैं। न्यूड मेकअप के साथ नेकपीस पहना था। तस्वीर के कैप्शन में सुरभि चंदना ने लिखा था कि तुम्हारे साथ गुजारा हुआ वक्त कम लगता है। हम हमेशा के लिए शुरुआत कर रहे हैं। 

सुरभि चंदना टेलीविज़न अभिनेत्री हैं। सुरभि चंदना ने अपने करियर में कई लोकप्रिय शोज और सीरियल्स किए हैं। टेलीविज़न पर सुरभि चंदना ने 'कुबूल है' से कदम रखा था। तत्पश्चात, सुरभि चांदना स्टार चैनल के कई लोकप्रिय शो में दिखाई दी। इसमें 'इश्कबाज़', 'दिल बोले ओबेरॉय' और 'संजीवनी' में दिखाई दी। उन्होंने टीवी के अतिरिक्त फिल्म 'बोबी जासूस' में भी काम किया है। 

मीका सिंह की गर्लफ्रेंड ने पहन डाली इतनी खुली ड्रेस, देखकर फैंस नहीं हटा पा रहे नजरें

VIDEO! गणपति पूजा के दौरान ऐसी हरकतें करता दिखा ये मशहूर कपल, देखकर भड़के लोग

इंटरनेट पर फिर छाया अंकिता का 'साड़ी लुक'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -