महाभारत के इस सीन मुर्दा हुआ जिन्दा

कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप के चलते देशभर में लॉकडाउन लगा हुआ है और इसकी अवधि को धीरे-धीरे बढ़ाया जा रहा है. ऐसे में लोगों का घर में मनोरंजन करने के लिए रामायण और महाभारत जैसे सीरियल डीडी नेशनल पर फिर दिखाए गए और अब अन्य चैनल्स पर भी इनका प्रसारण शुरू हो गया है. वहीं डीडी नेशनल पर अभी भी महाभारत सीरियल चल रहा है और लोग इसको खूब पसंद कर रहे हैं. वहीं लोग महाभारत की छोटी-छोटी गलतियां भी पकड़ रहे हैं जो कि काफी मजेदार है. वहीं टिकटॉक पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जहां मुर्दा सैनिक अचानक जीवित हो गया. ये वीडियो टिक टॉक पर धमाल मचा रही है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें की वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक बहुत गंभीर सीन चल रहा है और पीछे बैकग्राउंड में बहुत सारे सैनिक मरने की एक्टिंग कर रहे हैं. कैमरे के सामने एक सैनिक लेटा है और धीरे से ऊपर देखने लगता है फिर जैसे ही उसे पता चलता है कि कैमरा चालू है और शूटिंग जारी है तो वो तुरंत वापस लेट जाता है. ये घटना कैमरे में कैद हो गई, जिसे दर्शकों ने देखा और फिर इसका मजाक बनना शुरू हो गया. वहीं एक टिक टॉक यूजर ने इस वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा, 'महाभारत का मुर्दा जीवित हो गया. शूटिंग अभी पूरी नहीं हुई...' इस वीडियो के 1.4 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

इसके साथ ही 90 हजार से ज्यादा लाइक्स और 400 से ज्यादा कमेंट्स इसपर आ गए हैं. एक यूजर ने लिखा, 'भाई शूटिंग चल रही है, थोड़ी देर लेट जा...' वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, 'हमने गलती ढूंढने में देरी कर दी.आपकी जानकारी के लिए 'बता दें कि बी-आर चोपड़ा की बनाई महाभारत अपने समय में बेहद पॉपुलर हुई थी. इसे लॉकडाउन के समय में दोबारा प्रसारित किया गया है और दर्शकों को इसे देखने में काफी मजा भी आ गया है. लॉकडाउन की वजह से रामायण और महाभारत ने पॉपुलर कल्चर में अपनी जगह बनाई है. लोग इन शोज से जुड़े सीन्स और किरदारों पर खू सारे फनी वीडियो और जोक बनाते हैं.

 

@its_vatan_sharma

wait for twist ##mhabhart ##foryou ##treanding ##feutureme

♬ original sound - Rit.Rathod

शिवांगी जोशी ने किया गेंदा फूल पर जोरदार डांस

टीवी पर उत्तर रामायण का बोलबाल, यह है टॉप 5 शो

रामानंद सागर ने शूटिंग पूरी करने के लिए कौवे से की थी प्रार्थना

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -