लॉकडाउन के कारण पहले ही पोस्टपोन हो गए थे ये टीवी शो
लॉकडाउन के कारण पहले ही पोस्टपोन हो गए थे ये टीवी शो
Share:

कोरोनावायरस का प्रभाव गंभीर रूप से एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री पर पड़ा है। इसके साथ ही फिल्मों के साथ ही कई ईवेंट्स और फेस्टिवल्स भी कैंसिल या पोस्टपोन कर दिए गए हैं। इंडियन टेलीविज़न इंडस्ट्री में भी इसका बहुत बुरा असर देखने को मिला हैं।वहीं टीवी सीरियल्स की शूटिंग रुक जाने की वजह से चैनल्स ने पुराने शोज री-टेलीकास्ट करने शुरू कर दिए हैं। वही ऐसे कुछ चैनल्स थे जो अप्रैल-मई के अंत तक अपने नए शोज लांच करने वाले थे फिलहाल अब उसे पोस्टपोन कर दिया गया है। वही कुछ ऐसे बड़े शोज भी हैं जिनकी तैयारियां शुरू होनी थी लेकिन फ़िलहाल वह भी रुक गया है। इसके साथ ही चैनल ने फ़िलहाल के लिए सभी प्लान्स को होल्ड पर रखा है। परेशानी इस बात की है की यदि  लॉकडाउन का पीरियड और बढ़ा तो शो के लाइनअप में काफी परिवर्तन  आ सकता है या फिर किसी शो को ड्राप करना पड़े जिससे चैनल को बहुत नुकसान झेलना पड़े।"

वहीं 'केबीसी 12' और 'सुपर डांसर 4'  के अलावा कुछ और शोज भी हैं जिसे पोस्टपोन कर दिया गया है|अनुपमा: अनुपमा 16 मार्च से ऑन एयर होने वाला था जिसे अब बाद में लॉन्च किया जाएगा। कोरोनावायरस के प्रकोप के कारण कलाकारों और क्रू मेंबर्स की सुरक्षा का ध्यान रखते हुए नेटवर्क ने ऑन-एयर लॉन्च की तारीख को आगे बढ़ाने का फैसला किया है।राजन शाही इस शो के प्रोड्यूसर हैं जिन्होंने ये रिश्ता हमारे देश में कोरोना वायरस प्रकोप के कारण, शो को शुरू करने में देरी करना शो और यूनिट के हित में है। यह हम सभी के लिए एक बहुत ही खास प्रोजेक्ट है और लॉन्च को पोस्टपोन करना एक बड़ा फैसला है। 

इसके साथ ही आपको बता दूँ की जब मैं अनुपमा को दर्शकों के दृष्टिकोण से देखती हूं तो मुझे लगता है कि प्रत्येक एपिसोड को खूबसूरती से शूट किया गया है और उनके दिल को छू जाएगा। इस शो का हिस्सा बनने और सभी से इतना प्यार पाने के लिए शुक्रगुजार हूं। उम्मीद है हम सुरक्षा और एहतियात के साथ इन कोशिशों पर टिके रहें।" अनुपमा की लीड भूमिका को रूपाली गांगुली निभा रही हैं और सुधांशु पांडे शो में उनके पति का रोल निभा रहे हैं।इश्क़ में मरजावां 2 : हेली शाह स्टारर 'इश्क़ में मरजावां 2' 30 मार्च को लांच होने वाला था। हालांकि नेशनल लॉकडाउन की वजह से अब इसे आगे बढ़ाने का फैसला लिया गया। इस बारे में हैली कहती हैं, "हां, वर्तमान स्थिति के कारण शो में देरी हो रही है लेकिन आप जानते हैं कि हर किसी का स्वास्थ्य जोखिम में है और लॉकडाउन बहुत ज़रूरी है। थोड़ी निराशा तो है लेकिन ऐसे माहौल में ये फैसला लेना भी सही है। जब स्थिति कंट्रोल में आ जाएंगी तो हम शो को सही तरीके से लॉन्च करेंगे।"

राम की अपील पर अरुण गोविल का फेक ट्विटर अकाउंट सस्पेंड

बीआर चोपड़ा की महाभारत का आइकॉनिक थीम सॉन्ग ऐसे हुआ था शूट

पीएम मोदी, आडवाणी संग रामायण की सीता की यह तस्वीर हुई वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -