राम की अपील पर अरुण गोविल का फेक ट्विटर अकाउंट सस्पेंड
राम की अपील पर अरुण गोविल का फेक ट्विटर अकाउंट सस्पेंड
Share:

टीवी का जाना माना शो रामानंद सागर की रामायण और इस आइकॉनिक शो से जुड़े किरदारों से जुड़ी हर खबर इन दिनों छाई हुई है. बीते दिनों रामायण में राम का किरदार निभाने वाले दिग्गज एक्टर अरुण गोविल के फेक ट्विटर अकाउंट पर खूब बवाल हुआ था. परन्तु अब राहत की बात ये है कि इस फेक अकाउंट को डिलीट कर दिया गया है. इसके साथ ही अरुण गोविल ने खुद अपने फेक ट्विटर अकाउंट को सस्पेंड करने की अपील की थी. इस फेक अकाउंट को चलाने वाले का दावा है कि वो अरुण गोविल का शिष्य है. 

वहीं अरुण गोविल का ये फेक अकाउंट RealArunGovil नाम के हैंडल से था. फिलहाल  एक्टर का रियल अकाउंट @arungovil12 है. पीएम नरेंद्र मोदी ने भी अपने एक ट्वीट ने अरुण गोविल के फेक अकाउंट को टैग किया था. जिसके बाद से इस मामले ने अधिक  तूल पकड़ा था.आपकी जानकारी के लिए बता दें, 90s का हिट शो रामायण लोगों की पहली पसंद बना हुआ है. शो को पहले जितना प्यार मिला था. उतना ही इस वक्त मिल रहा है. अरुण गोवि‍ल, दीपिका चिखलिया समेत रामायण की पूरी स्टारकास्ट फिर से चर्चा में आ गई है. वहीं 33 सालों बाद रामायण के इन सितारों को फिर से खोजा जा रहा है. फैंस उनके सोशल मीडिया अकाउंट्स को सर्च कर रहे हैं. 

इसके साथ ही 90 के दौर के हिट शो की बदौलत टीवी चैनल दूरदर्शन नंबर वन चैनल बन गया है. वहीं  कभी इस चैनल को रुरल इलाकों में ही व्यू्अरशिप मिलती थी. परन्तु लॉकडाउन की वजह से पूरा देश इस चैनल पर टेलीकास्ट हो रहे पुराने शोज को देख रहा है. वहीं रामायण-महाभारत की 1 हफ्ते की व्यूअरशिप 100 मिलियन से ज्यादा रही है. वहीं लॉकडाउन के बीच दूरदर्शन सबसे ज्यादा देखे जाने वाला चैनल बन गया है.

बीआर चोपड़ा की महाभारत का आइकॉनिक थीम सॉन्ग ऐसे हुआ था शूट

पीएम मोदी, आडवाणी संग रामायण की सीता की यह तस्वीर हुई वायरल

रतन राजपूत ने वीडियो शेयर कर फैंस को कही यह बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -