पीएम मोदी, आडवाणी संग रामायण की सीता की यह तस्वीर हुई वायरल
पीएम मोदी, आडवाणी संग रामायण की सीता की यह तस्वीर हुई वायरल
Share:

कोरोना वायरस के चलते देशभर में लॉकडाउन लगा हुआ है. वहीं ऐसे में बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री पर भी ताला लग गया है.इसके साथ ही  नई फिल्मों और टीवी शोज के आभाव में जनता पुराने शोज को वापस लाने का आग्रह कर रही है और ऐसे में रामानंद सागर के पॉपुलर शो रामायण की डीडी चैनल पर वापसी हो गई है. 80 के दशक के शो रामायण की वापसी के बाद इसके एक्टर्स के चर्चे भी खूब हो रहे हैं. वहीं अब सीता का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस दीपिका चिखलिया की एक फोटो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. 

इस फोटो में दीपिका, पीएम नरेन्द्र मोदी और लाल कृष्ण आडवाणी के साथ बैठी हैं.दीपिका ने इस फोटो को खुद शेयर किया था. ये फोटो उस समय का है जब दीपिका वड़ोदरा से चुनाव में खड़ी हुई थीं. उन्होंने फोटो साझा करते हुए लिखा, 'एक पुरानी फोटो उस समय की जब मैं वड़ोदरा के चुनाव में खड़ी हुई थी. इसके साथ ही मेरे साथ दाएं हाथ के कोने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बैठे हैं, फिर लाल कृष्ण आडवाणी, मैं और चुनाव के इनचार्ज नलिन भट्ट.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि जनता की फरमाईश पर रामायण सीरियल को वापस लाया गया है. इस सीरियल में सीता का किरदार निभाकर दीपिका चिखलिया को एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में पहचान मिली थी. उनके साथ अरुण गोविल, दारा सिंह और अरविन्द त्रिवेदी ने काम किया था. वहीं रामानंद सागर के इस सीरियल के लिए दीपिका ने काफी ऑडिशन दिए थे. ये 80 के दशक का सबसे ज्यादा देखा जाने वाला सीरियल था. वहीं आज के समय में भी इसे लाखों लोग देख रहे हैं और इसकी टीआरपी आसमान छू रही है.

 

राजीव खंडेलवाल ने शेयर किया अपना #MeToo अनुभव

जल्द एक बार फिर शुरू होगा 'बालिका वधू'

हरियाणवी क्वीन सपना चौधरी ने लॉक डाउन के बीच मारे ठुमके

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -