मनारा चोपड़ा पर भड़की ये टीवी एक्ट्रेसेस, बताया 'कोमोलिका'
मनारा चोपड़ा पर भड़की ये टीवी एक्ट्रेसेस, बताया 'कोमोलिका'
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस की इन दिनों जमकर चर्चा है। रिएलिटी शो में हर प्रतियोगी अपनी अपनी गेम खेल रहा है। हर किसी के चेहरे पर से पर्दा उठ रहा है। ऐसे में प्रियंका चोपड़ा एवं परिणीति चोपड़ा की कजिन मनारा चोपड़ा पर सबकी नजरें टिकी हैं। पिछले वीकेंड का वार में तो सलमान खान तक उनकी प्रशंसा कर गए थे। मगर बीते सीजन्स की प्रतियोगी रही इन हसीनाओं को मनारा का गेम बिल्कुल रास नहीं आ रहा है। काम्या पंजाबी एवं देवोलीना भट्टाचार्जी ने ट्वीट कर मनारा के गेम को घटिया बताया है। 

सोशल मीडिया पर कभी तो मनारा की जमकर तारीफें होती हैं, तो वहीं कभी उनकी खूब खिल्ली उड़ाई जाती है। मगर मुनव्वर फारुकी से दोस्ती को लेकर मनारा को अक्सर ही ट्रोल किया जाता है। देवोलीना भट्टाचार्जी ने ट्विटर पर अपना ओपिनियन साझा किया। देवोलीना को मनारा से सीरियल की वैम्प जैसे वाइब्स आए। मनारा का गेम देख देवोलीना ने लिखा- सिर्फ कोमोलिका वाइब्स आते हैं मनारा से। और कोई शक नहीं कि वो इसे अब तक मेनटेन भी करे हुए है।

वही ऐसा सोचने वाली देवोलीना अकेली नहीं हैं। टेलीविज़न अभिनेत्री काम्या पंजाबी के मुताबिक मनारा पिछले वीकेंड का वार एपिसोड के पश्चात् से अजीब एक्ट करने लगी हैं। काम्या ने लिखा- ओह गॉड, वीकेंड के वार का भुगतान अब फुल वीक करना पड़ेगा। ये महिला तो बढ़ती ही जा रही है। रुक ही नहीं रही है। जलन और फ्रस्ट्रेशन तो है ही, ये ऑब्सेस्ड भी है। इसका इकलौता टॉपिक सिर्फ मुनव्वर और आयशा हैं। बस करो बोर हो गए। आखिरी वीकेंड का वार में सलमान खान ने मनारा की साइड लेते हुए बाकी हाउस मेट्स को फटकार लगाई थी। इनमें मुनव्वर भी सम्मिलित थे। सलमान ने कहा था कि किसी ने मनारा का साथ नहीं दिया, जब वो अपने सबसे लो फेज में थीं। इसके पश्चात् से मनारा के बर्ताव में बदलाव आ गया था। 

देर रात करण कुंद्रा को सताई तेजस्वी प्रकाश की याद, वीडियो देख फैंस ने लुटाया प्यार

'ये लोकसभा चुनाव से पहले साजिश..', ED चार्जशीट में प्रियंका गांधी का नाम आने पर आगबबूला हुई कांग्रेस, जानिए पूरा मामला

शहनाज गिल और गुरु रंधावा के नए वीडियो ने इंटरनेट पर लगाई आग, देखकर फैंस बोले- 'शादी कर लो'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -