शहनाज गिल और गुरु रंधावा के नए वीडियो ने इंटरनेट पर लगाई आग, देखकर फैंस बोले- 'शादी कर लो'
शहनाज गिल और गुरु रंधावा के नए वीडियो ने इंटरनेट पर लगाई आग, देखकर फैंस बोले- 'शादी कर लो'
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 13 में नजर आने के बाद शहनाज गिल आज एक बड़ा नाम गई है। आए दिन वो किसी न किसी वजह के चलते खबरों में बनीं ही रहती हैं। बिग बॉस के घर में सिद्धार्थ शुक्ला से उनकी दोस्ती, सिद्धार्थ की मौत के बाद खुद ट्रांसफॉर्म करना, अपनी हर जीत को अपने दोस्त सिद्धार्थ के नाम करना, शहनाज की इन्हीं अदाओं ने उन्हें हर दिल मशहूर बना दिया है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill)

वही अब काफी समय से शहनाज गिल और गुरु रंधावा की दोस्ती की खबरें जमकर  आ रही हैं। दोनों स्टार्स को साथ में काफी वक़्त गुजारते भी देखा जाता है। बीते दिनों शहनाज ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें गुरु रंधावा और शहनाज मस्ती वाले मूड में नजर आ रहे हैं। शहनाज गिल और गुरु रंधावा का यह वीडियो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दोनों एक पंजाबी गाने पर डांस करते नजर आ रहे हैं। शहनाज अपने पुराने मस्ती वाले अंदाज में भांगड़ा का स्टेप्स कर रही हैं तथा गुरु उनके स्टेप्स को फॉलो करते दिखाई दे रहे हैं। दोनों के बीच की केमिस्ट्री लाजवाब है। गुरु के साथ शहनाज बहुत खुश भी नजर आ रहीं हैं। 

वहीं, वीडियो के अगले हिस्से में शहनाज कुछ समझ पातीं इसके पहले ही गुरु उन्हें गोद में उठा कर वहां से निकल जाते हैं। लोगों को गुरु का ये अंदाज बहुत पसंद आ रहा है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो के कमेंट वाले सेक्शन में शहनाज के प्रशंसक तरह तरह के कमेंट्स कर अपनी पसंदीदा एक्ट्रेस पर जमकर प्यार लूटा रहे है। वही बात यदि वर्क फ्रंट की करें तो शहनाज पंजाबी गानों के अतिरिक्त बीते दिनों 'थैंक यू फॉर कमिंग' फिल्म में भी नजर आई थीं। 

एक्स बॉयफ्रेंड पर भड़की एक्ट्रेस ऐश्वर्या, बताया क्यों किया था ब्रेकअप?

बिग बॉस के घर में मुनव्वर फारूकी ने किया आयशा को प्रपोज, देखकर उड़े दर्शकों के होश

'काश अंकिता लोखंडे के साथ सुशांत सिंह होते...', विक्की जैन के पत्नी पर हाथ उठाने को लेकर बोली ये एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -