देर रात करण कुंद्रा को सताई तेजस्वी प्रकाश की याद, वीडियो देख फैंस ने लुटाया प्यार
देर रात करण कुंद्रा को सताई तेजस्वी प्रकाश की याद, वीडियो देख फैंस ने लुटाया प्यार
Share:

टीवी के मशहूर स्टार कपल तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा इंडस्ट्री के पावर कपल हैं। दोनों की खूबसूरत केमिस्ट्री प्रशंसकों को हमेशा खुश कर देती है। तेजस्वी और करण की प्रेम कहानी रियलिटी शो बिग बॉस 15 में शुरू हुई थी तथा आज तक दोनों के बीच कभी कुछ नहीं बदला है। दोनों एक दूसरे के साथ क्वालिटी वक्त बिताने का अवसर कभी नहीं छोड़ते। तेजस्वी और करण की हर फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर तहलका मचा देती है। 

वहीं, अब करण कुंद्रा ने वीडियो साझा किया है, जिसे देखने के बाद प्रशंसकों दोनों के लिए प्यार लुटा रहे हैं। दरअसल, करण कुंद्रा (Karan Kundrra) ने पिछली रात का एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर लगाया है। इस वीडियो में करण का चेहरा तो नहीं नजर आ रहा। ये वीडियो करण या उनके साथ मौजूद किसी एक व्यक्ति ने बनाया है, जिसे कार में आगे की सीट पर बैठकर बनाया गया है। इस वीडियो में सामने सड़क का नजारा स्पष्ट नजर आ रहा है तथा बैकग्राउंड में 'तेरे बिन जान मेरी जाए नहीं ना' गाना बज रहा है। 

वीडियो के साथ करण ने 'T' लिखा है तथा साथ में हार्ट इमोजी भी बनाया है। करण के इस वीडियो ने सुबह सुबह प्रशंसकों को खुश कर दिया है। इस वीडियो के माध्यम से करण कुंद्रा ने ये बता दिया है कि वह तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) को काफी ज्यादा याद कर रहे हैं। इसी कारण अब X यानी ट्विटर पर तेजस्वी और करण का नाम ट्रेंड कर रहा है। ट्विटर पर प्रशंसकों ने कपल के लिए "EVIL EYES OFF TEJRAN" सुबह-सुबह ट्रेंड करवा दिया है। दोनों का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। 

एक्स बॉयफ्रेंड पर भड़की एक्ट्रेस ऐश्वर्या, बताया क्यों किया था ब्रेकअप?

बिग बॉस के घर में मुनव्वर फारूकी ने किया आयशा को प्रपोज, देखकर उड़े दर्शकों के होश

'काश अंकिता लोखंडे के साथ सुशांत सिंह होते...', विक्की जैन के पत्नी पर हाथ उठाने को लेकर बोली ये एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -