जनता कर्फ्यू में देखिये यह शानदार वेब सीरीज
जनता कर्फ्यू में देखिये यह शानदार वेब सीरीज
Share:

भारत में प्रधानमंत्री मोदी के संबोधन के बाद रविवार को जनता कर्फ्यू लग चुका है. इसके साथ ही कोरोना वायरस के खतरे को देखते हुए सुबह 7 बजे से लेकर रात 9 बजे तक ये कर्फ्यू चलेगा. हिंदी सिनेमा के कई सेलेब्स इस दौरान फ्री टाइम में कई दिलचस्प गतिविधियों के साथ अपना समय बिता रहे हैं. फिलहाल यदि आप घर पर बैठकर कुछ दिलचस्प देखना चाहते हैं और जनता कर्फ्यू का समय काटना चाहते हैं तो OTT प्लेटफॉर्म्स पर शामिल ये वेबसीरीज आपके लिए फायदे का सौदा हो सकती हैं.

Special Ops
द वेडनेस्डे और स्पेशल 26 जैसी फिल्में बना चुके डायरेक्टर नीरज पांडे फिलहाल अपनी वेबसीरीज स्पेशल ऑप्स को लेकर सुर्खियों में हैं. इसके साथ ही ये कहानी एक ऐसे रॉ ऑफिसर के बारे में है जिसकी थ्योरी है कि साल 2001 में भारत की संसद पर हुए हमलों में 5 नहीं बल्कि 6 लोग थे और ये रॉ ऑफिसर पिछले कई सालों से उस एक शख्स को पकड़ने की कोशिश कर रहा है. इसके साथ ही एक्शन और रोमांच से भरपूर इस सीरीज में के.के मेनन, सना खान, विपुल गुप्ता, करण टेकर, विनय पाठक, शरद केलकर और परमीत सेठी जैसे सितारों ने काम किया है. करीब  एक घंटे के 8 एपिसोड्स के चलते इस सीरीज को देखने पर सात-आठ घंटे का समय निकाला जा सकता है.

Pandemic
नेटफ्लिक्स की ये सीरीज कोरोना वायरस के दुनिया भर में हाहाकार मचाने के बाद रिलीज हुई है. इस सीरीज में दिखाया जाएगा कि कैसे वैज्ञानिक और डॉक्टर्स फ्लू, इबोला और कोरोना जैसी खतरनाक बीमारियों के खिलाफ संघर्ष करते हैं और कैसे वे मौत से खेलते हुए लोगों को बचाते हैं. अगर कोरोना वायरस से जुड़ी चीजों को समझना हो तो ये वेबसीरीज दिलचस्प लग सकती है. इस सीरीज के छह एपिसोड्स हैं जो लगभग एक घंटे के हैं तो ऐसे में इस सीरीज को देखने के बाद 5-6 घंटों का समय निकाला जा सकता है.

She
कई फिल्मों का निर्देशन करने के बाद इम्तियाज अली वेबसीरीज की दुनिया में कदम रख रहे हैं. इसके साथ ही ये सीरीज एक ऐसी पुलिस वाली लड़की के बारे में है जो अंडरकवर एजेंट बन खतरनाक अपराधियों का पकड़ने का जिम्मा उठाती है.वहीं  इस नेटफ्लिक्स सीरीज में महाराष्ट्र की एक्ट्रेस अदिति पोहनकर और विजय वर्मा जैसे सितारे काम कर रहे हैं. इसके साथ ही विजय वर्मा इससे पहले फिल्म गली बॉय के सहारे जबरदस्त चर्चा बटोर चुके हैं और इस सीरीज के लिए भी उन्हें अपनी एक्टिंग के लिए काफी तारीफें मिल रही हैं. वहीं इस शो के पहले सीजन के 8 एपिसोड्स हैं जिन्हें चार घंटों में खत्म किया जा सकता है.

Planet Earth
कोरोना वायरस के हाहाकार के बाद बहुत सारे लोग ऐसे भी हैं जो पर्यावरण और नेचर के प्रति संवेदनशील हुए हैं. यदि  आप भी ऐसी ही कोई सीरीज देखना चाहते हैं जो प्रकृति और इस धरती से जुड़ी हुई है तो हॉटस्टार पर प्लैनेट अर्थ का रुख कर सकते हैं. इसके साथ ही इसे रिचर्ड एटनबर्ग ने नैरेट किया है. बीबीसी की इस डॉक्यूमेंट्री को दुनिया की सबसे बेहतरीन डॉक्यूमेंट्री का दर्जा भी हासिल है और आईएमडीबी पर इस डॉक्यूमेंट्री को कई लोगों ने सबसे ज्यादा रेटिंग्स दी हैं.वहीं  जनता कर्फ्यू के दौरान आप पृथ्वी से जुड़ी कई दिलचस्प बातें इस सीरीज के जरिए जान सकते हैं.

MindHunter
अगर आपकी क्राइम और थ्रिलर जॉनर में दिलचस्पी है तो हॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर डेविड फिंचर का शो माइंडहंटर देख सकते हैं. इसके साथ ही इस शो में जोनाथन ग्रोफ ने मुख्य भूमिका निभाई है. माइंडहंटर दरअसल एक किताब पर आधारित है. ये बुक एफबीआई के क्राइम के बारे में है.वहीं इस सीरीज में क्रिमिनल साइकोलॉजी और क्रिमिनल प्रोफाइलिंग जैसी चीजों को गहराई से जानने का मौका मिलेगा. इसके साथ ही दोनों ही सीजन बेहद शानदार हैं और इस सीरीज का दूसरा सीजन वेन विलियम्स की सच्ची क्राइम स्टोरी पर आधारित है. वहीं विलियम्स वो शख्स है जिसे दो लोगों की मौत के सिलसिले में सजा मिलती है लेकिन 28 मासूम बच्चों की हत्याओं का गुनाह उस पर साबित नहीं हो पाता है. वहीं दोनों सीजन की अवधि लगभग 20 घंटों के आसपास है, ऐसे में ये शो आराम से जनता कर्फ्यू के दौर को खत्म कर सकता है.

स्मृति ईरानी ने शुरू की ट्विटर अंताक्षरी, इस शख्स ने भी दिया साथ

किश्वर मर्चेंट करना चाहती है इस तरह के सीन

शहनाज ने करवाया स्टाइलिश फोटोशूट, वाईट ड्रेस में लग रही है शानदार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -