किश्वर मर्चेंट करना चाहती है इस तरह के सीन
किश्वर मर्चेंट करना चाहती है इस तरह के सीन
Share:

अआप सभी ने वेब सीरीज के बारे में सुना ही होगा जी5 और आल्ट बालाजी के निर्माणाधीन शो ए मैरीड वूमन का टीजर आने के बाद से तमाम फिल्म अभिनेत्रियां अब ऋद्धि डोगरा और मोना डोगरा की तरह से लीक से हट कर  काम करने को उत्सुक होने लगीं हैं। इसके साथ ही एक हसीना थी, इतना करो ना मुझे प्यार, हर मुश्किल का हल अकबर बीरबल जैसे कई लोकप्रिय धारावाहिकों का हिस्सा रह चुकीं अभिनेत्री किश्वर मर्चेंट का नाम भी इसी लिस्ट में जुड़ा हुआ है।इसके साथ ही उन्हें एक ऐसे किरदार की तलाश है जो उनके भीतर के कलाकार में दबी एक समलैंगिक किरदार करने की इच्छा को पूरा कर सकते है ।

वहीं बीते लगभग दो दशक से किश्वर टीवी पर लगातार सास-बहू और पारिवारिक झगड़ों का हिस्सा रहीं हैं। वहीं वे ओटीटी के जमाने में पर्दे पर मिली आजादी का फायदा उठाना चाहती हैं।  इसके साथ ही वह कहती हैं, 'मैं किसी फिल्म या वेब सीरीज में एक समलैंगिक महिला का किरदार निभाना चाहती हूं। वहीं उसके लिए मैं किसी हुनरमंद निर्माता की तलाश कर रही हूं। वहीं वे इस विषय को बहुत ही शालीनता से परोसेंगे। यदि  मैं समझदार निर्माताओं के साथ काम करूंगी तो मुझे अधिक  बोल्ड सीन नहीं देने पड़ेंगे, और कहानी का संदेश भी दर्शकों तक भली-भांति पहुंच जाएगा।'

इसके साथ ही किश्वर मर्चेंट टीवी की अकेली ऐसी अभिनेत्री नहीं हैं, जिन्होंने सिनेमा में ओटीटी के दखल के बाद ऐसे किसी चुनौतीपूर्ण किरदार को करने की ठानी है या इच्छा जाहिर की है।अभी हाल ही में टीवी की ही अदाकारा ऋद्धि डोगरा और मोनिका डोगरा ने ऑल्ट बालाजी की एक वेब सीरीज 'ए मैरिड वूमन' साइन की है। वहीं इसमें ये दोनों अभिनेत्रियां समलैंगिक संबंध रखने वाली महिलाओं का किरदार निभाएंगी। इसके साथ ही यह सीरीज मंजू कपूर की इसी नाम से प्रकाशित हुई एक किताब पर आधारित है। वहीं ऋद्धि डोगरा इन दिनों ओटीटी वूट पर रिलीज हुई सीरीज असुर में सीबीआई की फोरेंसिक एक्सपर्ट का किरदार निभाते हुए दिख रही हैं।

Kundali Bhagya : प्रीता के सामने आया माहिरा का सच

Kumkum Bhagya : क्या प्राची और रणबीर को साथ में देख लेगी माया

सुनील ग्रोवर के इस पोस्ट ने बटोरी सुर्खियां

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -