शहनाज ने करवाया स्टाइलिश फोटोशूट, वाईट ड्रेस में लग रही है शानदार
शहनाज ने करवाया स्टाइलिश फोटोशूट, वाईट ड्रेस में लग रही है शानदार
Share:

टीवी के जाने माने शो बिगबॉस की कंटेस्टेंट रह चुकी और जानी मानी पंजाबी सिंगर शहनाज गिल सबसे ज्यादा सुर्खियों में रहने वाली कंटेस्टेंट बन चुकी  हैं। इसके साथ ही 'बिग बाॅस 13' के बाद अगर किसी कंटेस्टेंट को सबसे अधिक पाॅपुलैरिटी मिली है तो वह शहनाज गिल कौर हैं। वहीं शहनाज शो के बाद भी सुर्खियां बटोरती रहती हैं। इंस्टा पर शहनाज के फाॅलोवर्स 4 मिलियन हो गए हैं। अभी हाल ही में शहनाज कलर्स टीवी के रियालिटी शो मुझसे शादी करोगे में नजर आईं हैं।

इसके साथ ही इस शो में वह अपने लाइफ पार्टनर ढूंढ रहीं थीं। फिलहाल शो में वह कई बार कह चुकी हैं कि वह बिग बाॅस 13 के विनर और उनके दोस्त सिद्धार्थ शुक्ला से प्यार करती हैं। वहीं स्वंयवर शो के अंत में वह अकेले ही घर से निकलीं थी। वहीं शहनाज ने इस घर से निकलने बाद बेहद ही स्टाइलिश फोटोशूट करवाया, जिसकी तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। इसके अलावा इन तस्वीरों में शहनाज ञफ व्हाइट कलर की आउटफिट में दिख रही हैं। वहीं लाइट मेकअप, ओपन स्ट्रेट हेयर और न्यूड कलर लिपस्टिक उनके लुक को परफेक्ट बना रहे हैं।वंही शहनाज अपनी इन तस्वीरों में कातिलाना अंदाज में पोज दे रही हैं। इसके साथ ही फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।

काम की बात की जाए तो शहनाज जल्द ही सिद्धार्थ शुक्ला के साथ दर्शन रावल के साॅन्ग भुला दूंगा में नजर आने वाली हैं। इसके साथ ही इस साॅन्ग में सिडनाज की जबरदस्त कैमिस्ट्री देखने को मिल रही है। वहीं सिडनाज फैंस सिद्धार्थ-शहनाज के इस साॅन्ग का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इसके साथ ही  खबरें हैं कि शहनाज टोनी कक्कड़ के एक साॅन्ग में भी नजर आएंगी। वहीं इतना ही नहीं खबरें हैं कि सिद्धार्थ और शहनाज की जोड़ी बाॅलीवुड के फेमस सिंगर अरजीत सिंह के साॅन्ग में भी नजर आ सकती है।

Kundali Bhagya : प्रीता के सामने आया माहिरा का सच

Kumkum Bhagya : क्या प्राची और रणबीर को साथ में देख लेगी माया

सुनील ग्रोवर के इस पोस्ट ने बटोरी सुर्खियां

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -