स्मृति ईरानी ने शुरू की ट्विटर अंताक्षरी, इस शख्स ने भी दिया साथ
स्मृति ईरानी ने शुरू की ट्विटर अंताक्षरी, इस शख्स ने भी दिया साथ
Share:

कोरोना वायरस से लड़ने के लिए आज पूरे देश में सरकार ने जनता कर्फ्यू लगाया हुआ है.वहीं ऐसे में आम जनता और फिल्म इंडस्ट्री के सितारे अपने घर में समय बिता रहे हैं. इसके साथ ही स्टार्स जनता को कोरोना वायरस के प्रति जागरूक तो कर ही रहे हैं | इसके साथ ही उन्हें जनता कर्फ्यू को सपोर्ट करने और अपने आप को सुरक्षित रखने की अपील भी कर रहे हैं. इसके साथ ही अब घरों में बंद रहकर लोगों का बोर होना लाजमी है. परन्तु टीवी एक्ट्रेस और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने बोरियत से निकलने का उपाय ढूंढ निकाला है और इसमें उनका साथ दे रही हैं एकता कपूर. वहीं स्मृति ईरानी ने ट्विटर पर अंताक्षरी शुरू कर दी है, जिसमें स्टार्स से लेकर आम यूजर्स हिस्सा ले रहे हैं.

एकता कपूर ने दिया साथ
इसके साथ ही स्मृति ईरानी ने ट्विटर पर अंताक्षरी खेलने के लिए एक ट्वीट किया. वहीं इसमें उन्होंने लिखा, 'हम 130 करोड़ का परिवार हैं, तो टैग करना मुश्किल है कि अगला गाना कौन गाएगा. इसलिए अपना गाओ या गाना ट्वीट करो क्योंकि ये अपनी मर्जी वाला #TwitterAntakshari है. इसके साथ ही स्मृति ईरानी के इस ट्वीट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं. वहीं कोई गाना लिख रहा है तो कोई विडियो साझा कर रहा है. इसके साथ ही ऐसे में टीवी क्वीन एकता कपूर ने भी इसमें भाग लिया है . असल में एकता ने ट्वीट कर लिखा, '#TwitterAntakshari मेरे फेवरेट गानों में से एक के साथ. मुसाफिर हूं यारों न घर है ना ठिकाना, मुझे चलते जाना है....बस चलते जाना. आगे गाते जाओ.'

इसके साथ ही एकता कपूर के अलावा बॉलीवुड प्रोड्यूसर करण जौहर ने भी स्मृति ईरानी की अंताक्षरी में हिस्सा लिया. वहीं उन्होंने ट्वीट किया, 'हेल्लो जी, अंताक्षरी मेरा पसंदीदा टाइमपास है. तो मैं अपने पसंदीदा गाने के साथ जरूर सहयोग देना चाहूंगा. इसके साथ ही 'लग जा गले... के फिर ये हसीन रात हो ना हो... शायद फिर इस जन्म में मुलाकात हो ना हो...' अब आपकी बारी.' इसके साथ ही करण जौहर के इस ट्वीट का जवाब देते हुए स्मृति ईरानी ने लिखा, 'कोरोना के समय में 'लग जा गले' गलत गाना है.' वहीं इसपर करण जोर से हंस पड़े. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि देश में कोरोना वायरस का कहर लगातार बढ़ता जा रहा है. इसके साथ ही कोविड-19 से संक्रमित लोगों की संख्या हर दिन तेजी से बढ़ रही है. वहीं अब यह आंकड़ा 300 पार हो चुका है और अब तक 6 लोगों की जान जा चुकी है. वहीं इसी के चलते प्रधानमंत्री मोदी ने देश में 22 मार्च को जनता कर्फ्यू लगाया है.

 

शहनाज ने करवाया स्टाइलिश फोटोशूट, वाईट ड्रेस में लग रही है शानदार

कोरोना के कारण पूजा बनर्जी और कुणाल वर्मा को रोकनी पड़ी शादी

Kundali Bhagya : प्रीता के सामने आया माहिरा का सच

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -