IMD ने हैदराबाद में जारी किया रेड अलर्ट, कहा- हो सकती है जमकर बारिश
IMD ने हैदराबाद में जारी किया रेड अलर्ट, कहा- हो सकती है जमकर बारिश
Share:

बेगमपेट: 27 सितंबर को हैदराबाद में मध्यम बारिश के साथ बादल छाए रहने का अनुमान है, आईएमडी बुलेटिन ने रविवार को कहा कि अगले तीन दिनों के दौरान शाम या रात में गरज के साथ बौछारें पड़ सकती हैं। एक और दो अक्टूबर को बारिश होने की संभावना अधिक है। जहां इस बारें में उन्होंने कहा है कि गोलकुंडा क्षेत्र (हैदराबाद जिला) और संगारेड्डी में रविवार को सुबह 8.30 बजे समाप्त हुए पिछले 24 घंटों के दौरान 10-10 सेंटीमीटर बारिश दर्ज की गई। जहां भारी बारिश का रेड अलर्ट जारी करते हुए IMD ने चक्रवात गुलाब के प्रभाव के बारें में लोगों को चेताया था आज यानी  27 सितंबर को निर्मल, निजामाबाद, जगतियाल, राजन्ना सिरसिला, महबूबाबाद, वारंगल (ग्रामीण) में अलग-अलग स्थानों पर भारी से बहुत भारी बारिश होने की संभावना है।

रंगा रेड्डी, विकाराबाद में 27 सितंबर यानी आज भारी बारिश होने की संभावना है और 27 और 28 सितंबर को हैदराबाद, सिद्दीपेट, मेडचल-मलकजगिरी, संगारेड्डी, मेडक और विकाराबाद जिलों में भारी बारिश की संभावना है। इसमें कहा गया है कि हल्की से मध्यम बारिश या गरज के साथ बौछारें पड़ सकती हैं। 27 से 29 सितंबर तक राज्य के अधिकांश स्थानों में बहुत संभावना है। इस बीच, तेलंगाना पर दक्षिण-पश्चिम मॉनसून सक्रिय होने के कारण कई स्थानों पर बारिश हुई। वर्षा की मुख्य मात्राएँ (सेमी में) थीं: सरूरनगर 6, हैदराबाद 5, कोंडापुर, संगारेड्डी, डिंडीगुल, गोलकुंडा (हैदराबाद) 4 प्रत्येक, नंगनूर (सिद्दीपेट), उप्पल, महेश्वरम, सदाशिवपेट (संगारेड्डी), हयातनगर, मंचल, तुप्रान जैसे इलाकों का नाम साहिल है।

हयातनगर, रामयमपेट, शमीरपेट, बेजजानकी (सिद्दीपेट), इब्राहिमपट्टनम मोमिनपेट (विकाराबाद), दौलताबाद (सिद्दीपेट), चेगुंटा (मेडक), गजवेल (सिद्दीपेट), जगदेवपुर (सिद्दीपेट), कोहिर (संगारेड्डी) में 2-2 सेंटीमीटर बारिश हुई। हकीमपेट, मेडचल, याचारम, सिद्दीपेट, नायकल (संगारेड्डी), नरसापुर वारगल (सिद्दीपेट), नवाबपेट (विकाराबाद) और मिर्डोद्दी (सिद्दीपेट) में एक-एक सेंटीमीटर बारिश हुई।

भारत की सबसे खूबसूरत जगहें, जहाँ जाकर नहीं करेगा वापस आने का मन

किसान आंदोलन: कृषि मंत्री तोमर ने फिर दिया बातचीत का प्रस्ताव, टिकैत ने पलटकर दिया बेतुका जवाब

किसानों को सीएम योगी का तोहफा, किया ये बड़ा ऐलान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -