बिग बॉस 17 में लगेगा ग्लैमर का तड़का, होगी इस हसीना की एंट्री
बिग बॉस 17 में लगेगा ग्लैमर का तड़का, होगी इस हसीना की एंट्री
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस के 17वें सीजन को आरम्भ हुए अभी 15 दिन भी नहीं हुए हैं तथा अभी से ही वाइल्ड कार्ड की बातें शुरू हो गई हैं। बताया जा रहा है कि शो में जल्द ही दो नए वाइल्ड कार्ड प्रतियोगी एंट्री लेने वाले हैं। पहले वाइल्ड कार्ड प्रतियोगी का नाम समर्थ जुरेल बताया जा रहा है। वहीं रिपोर्ट्स के अनुसार, मिस इंडिया रह चुकीं मनस्वी ममगई दूसरी वाइल्ड कार्ड प्रतियोगी होंगी। चौंकाने वाली बात तो ये है कि मनस्वी वही सदस्य हैं जिन्होंने शो के शुरू होने से कुछ घंटे पहले एंट्री लेने से मना कर दिया था। क्यों? आइए जानते हैं।

बताया जा रहा है कि मनस्वी ने ऐन मौके पर शो में एंट्री लेने से मना कर दिया था। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, शो के आरम्भ होने से पहले उनके और निर्माताओं के बीच मतभेद होने लगे थे। हालांकि, जब प्रोडक्शन हाउस के मेंबर्स ने मनस्वी से शो में एंट्री न लेने की वजह पूछी तब उन्होंने हेल्थ इश्यू बताकर शो से बैकऑउट कर लिया। ऐसे में निर्माताओं ने ऐन मौके पर मनस्वी की जगह सना रईस को अप्रोच किया। मनस्वी का जन्म दिल्ली में हुआ था। मगर, उनकी परवरिश चंडीगढ़ में हुई। मनस्वी की रुचि हमेशा से ही क्रिएटिव फील्ड में रही है। पहले उन्होंने ब्यूटी पेजेंट्स में हिस्सा लिया तथा फिर बॉलीवुड में अपनी किस्मत आजमाई। 

उन्होंने अनुपम खेर अकादमी से एक्टिंग स्किल्स सीखे तथा वर्ष 2014 में फिल्म 'एक्शन जैक्सन' से अजय देवगन के साथ डेब्यू किया। तत्पश्चात, उन्हें काजोल की वेब सीरीज 'द ट्रायल' में देखा गया। मनस्वी ने वर्ष 2006 में एलीट मॉडल लुक इंडिया कॉन्टेस्ट जीता। फिर इंडिया फैशन वीक में अपना डेब्यू किया। वर्ष 2008 में मनस्वी ने मिस टूरिज्म इंटरनेशनल का खिताब अपने नाम किया तथा वर्ष 2010 में अपने सिर पर मिस इंडिया का ताज सजाया। 

अभिषेक पर भड़के सलमान खान, बोले- 'जूते पड़ेंगे...'

'डुप्लीकेट परिणीति चोपड़ा' बुलाने पर भड़की मन्नारा, अभिषेक संग हुई जमकर लड़ाई

'जिंदगी में कुछ तो दिया नहीं, दिमाग की शांति तो देदे', नेशनल TV पर पति विक्की ने की अंकिता लोखंडे की बेइज्जती

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -