'जिंदगी में कुछ तो दिया नहीं, दिमाग की शांति तो देदे', नेशनल TV पर पति विक्की ने की अंकिता लोखंडे की बेइज्जती
'जिंदगी में कुछ तो दिया नहीं, दिमाग की शांति तो देदे', नेशनल TV पर पति विक्की ने की अंकिता लोखंडे की बेइज्जती
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 17 में पावर कपल विक्की जैन एवं अंकिता लोखंडे जब आए तो प्रशंसकों की खुशी पीक पर थी. मगर दोनों शो में जिस प्रकार जा रहे हैं वो पसंद नहीं किया जा रहा है. दोनों रियलिटी शो में अक्सर लड़ते झगड़ते ही दिखाई देते हैं. प्यार से भरी उनकी केमिस्ट्री बस प्रीमियर नाइट में ही नजर आई थी. शो में उनका लव हेट रिलेशनशिप देखने को मिल रहा है. अंकिता विक्की से उन्हें समय ना देने, इमोशनल सपोर्ट ना देने पर नाराज रहती हैं. वहीं विक्की बोलते हैं वो उनके पीछे पीछे नहीं घूम सकते. वो बदल नहीं सकते.

वही कुछ दिनों से विक्की, अंकिता के साथ बेहद रुखा बर्ताव करते नजर आ रहे हैं. अंकिता जहां शांत रहकर अपनी शिकायत करती हैं. वहीं विक्की के तेवर गरम ही रहते हैं. पिछले एपिसोड में दोनों के बीच फिर लड़ाई हुई. विक्की ने पत्नी को नेशनल टेलीविजन पर ऐसी बातें कहीं, जिसके कारण वो नकारात्मक नजर आने लगे हैं. अंकिता ने अभिषेक को देखने के पश्चात् वीयर्ड लुक्स दिए थे. ये बात विक्की को पसंद नहीं आई. उन्होंने रूम में आकर पत्नी को डांट लगाई.

विक्की ने कहा- ये बहुत घटिया है. बेवकूफाना है. छी, मुझे शर्म आती है. जिंदगी में कुछ तो दिया नहीं, दिमाग की शांति तो देदे. तेरी घटिया हरकत बंद कर. ये तुम्हारा सबसे घटिया साइड है जो मैंने पहले नहीं देखा था. किसी को इंसानी रिस्पेक्ट भी मांगनी पड़ेगी क्या? मुझे तेरेसे कोई मतलब नहीं है. अंकिता पति की बातें चुप होकर सुनती हैं. वो बहुत भावुक भी हुईं. विक्की की डांट खाने के पश्चात् अंकिता रूम में चुपचाप रोती हैं. प्रशंसकों को अंकिता-विक्की के रिश्ते में पड़ती ये दरार अपसेट कर रही है. परफेक्ट नजर आने वाले इस कपल की रियल लाइफ सच्चाई ये होगी, प्रशंसकों को इसका अनुमान नहीं था. वही अब ये देखना दिलचस्प होगा कि आगे शो में कोन से रंग देखने को मिलते है। 

बिग बॉस में होगी ईशा के बॉयफ्रेंड समर्थ की एंट्री, बिगाड़ेंगे अभिषेक का गेम

ऑडिशन को लेकर बोली राधिका मदान- 'बॉडी इमेज की वैल्यूज...'

केरल: 31 अक्टूबर को बस ऑपरेटरों की हड़ताल, सरकार के सामने रखी ये मांग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -