'गुम है किसी के प्यार में' सीरियल में आएगा नया मोड़, मचेगा धमाल
'गुम है किसी के प्यार में' सीरियल में आएगा नया मोड़, मचेगा धमाल
Share:

टीवी के चर्चित सीरियल गुम है किसी के प्यार में दिखाया जाएगा कि सई और पाखी के बीच हुए ड्रामे से वीनू डर जाएगा। वह सई को धक्का देगा एवं बुरा भला बोलेगा। वीनू पाखी से बोलेगा कि उसे घर ले चले। सई टूट जाएगी और विराट को उसके लिए दुख होगा। घर पर चव्हाण परिवार भी सई को दोष देगी जिस पर विराट भिड़ जाएगा। यहां सई वीनू के कारण मानसिक तौर पर परेशान हो जाएगी। घर पर वीनू बुरा सपना देखेगा। पाखी वीनू की हालत के लिए सई को दोष देगी।

स्कूल में पाखी घबराकर विनायक के सामने सच का खुलासा कर देती है कि सई उसकी असली मां है। पाखी के बुरी तरह रोने एवं अचानक से सच सामने आने से विनायक डर जाता है। वह सई को गंदा बोलता है एवं विराट, पाखी से घर चलने को बोलता है। सई हर्ट होकर वहीं बैठी रह जाती है एवं विराट को उसके लिए बुरा लगता है। वह वीनू से बोलता है कि सई को बुरा न समझे मगर पाखी बीच में बोल पड़ती है। तभी सवि वहां पहुंचती है एवं अपनी मां को गले लगाती है। सई सवि से पूछती है कि क्या वह इतनी गंदी है? इस पर सवि उसे समझाती है कि शायद वीनू नाराज है। सवि बोलती है कि वह उसकी एवं वीनू की दोस्ती करवा देगी।

वही विनायक घर आकर डरा रहता है। वह अश्विनी और भवानी से बोलता है कि उन्हें कभी नहीं छोड़ेगा। वह उन लोगों को बताता है कि सई बोल रही थी कि वह उन लोगों की असली मां है। भवानी सई पर भड़क जाती है। विराट बीच में बोलता है कि सई एक मां है। वह अकेली अपनी हर जंग लड़ रही है। उसके पास कोई नहीं है। उन व्यक्तियों को सई का दर्द समझना चाहिए। इधर घर पर सई टेडी बियर को वीनू समझकर बातें करती है। सई कहती है कि जब उसने धक्का दिया तो वह बहुत हर्ट हो गई। वीनू बोलता है कि वह डर गया था। वह तो स्वयं ही सई को छोटी मां बोलना चाहता था। वह सई से बोलता है कि उसे छोटी मां बोलेगा। सई बात कर रही होती है तभी वहां सवि आ जाती है। सवि उससे पूछती है कि वह किससे बात कर रही है, यहां तो टेडी बियर है। वीनू बुरा सपना देखता है कि सई उसे पाखी से अलग कर रही है। वह जाग जाता है तो पाखी सई को दोष देती है। विराट उसे याद दिलाता है कि सई नहीं बल्कि उसके कारण यह सब हुआ है। 

बिग बॉस 16 की ट्रॉफी लिए दिखी ये कंटेस्टेंट, वायरल हुई तस्वीर

कुंडली भाग्य की 'प्रीता' ने गिराई अपने हुस्न की बिजलियाँ, देखकर मदहोश हुए फैंस

फिनाले से पहले ही जय भानुशाली ने कर दिया बिग बॉस 16 विनर के नाम का खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -