मोजे पर नहीं था स्कूल का नाम तो टीचर ने की बच्चे की बेरहमी से पिटाई, मचा बवाल
मोजे पर नहीं था स्कूल का नाम तो टीचर ने की बच्चे की बेरहमी से पिटाई, मचा बवाल
Share:

देहरादून: उत्तराखंड के उधम सिंह नगर में एक शिक्षक ने एक छात्र की पिटाई की है, और छात्र के परिजनों का आरोप है कि इसका कारण था कि छात्र ने जो मोजे पहने थे, उनमें स्कूल का नाम नहीं था। इस मामले में, जब प्रिंसिपल के पास शिकायत पहुंची, तो उन्होंने छात्र की टीसी काटने की धमकी दी। शिकायत के साथ ही, थाने में शिकायत दर्ज हो गई और डीएम ने कार्रवाई करने के आदेश दिए हैं।

यह पूरा मामला रुद्रपुर के मॉम्स प्राइड स्कूल का है, जहां कक्षा सात में पढ़ने वाले अंगद रस्तोगी की स्कूल के शिक्षक ने असेंबली में पिटाई की। छात्र का कसूर यह था कि वह स्कूल के नाम नहीं लिखे हुए सॉक्स पहना था, और इस पर उसे पिटाई की गई। पिटाई की जानकारी मिलते ही, छात्र के परिजन स्कूल पहुंचे और विरोध किया। इसके साथ ही, स्कूल प्रबंधन ने पिता को धमकाया और छात्र को स्कूल से निकालने की धमकी दी। पिता ने मामले का वीडियो बनाया और सोशल मीडिया पर वायरल किया। इस पर लोगों का कहना है कि केंद्र और राज्य की सरकार शिक्षा व्यवस्था को सुधारने में लगी है, मगर ऐसे घटनाओं के बावजूद शिक्षा के क्षेत्र में अगले दिनों कोई सुधार नहीं दिख रहा है।

जिलाधिकारी उदय राज सिंह ने बताया कि उन्हें एक स्कूल की शिकायत मिली है कि बिना स्कूल का नाम लिखे मोजे पहनने की वजह से बच्चे की पिटाई की गई है। वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है। फिलहाल, मामले में मुख्य जिला शिक्षा अधिकारी को जांच करने के निर्देश दिए गए हैं, और जो भी तथ्य सामने आएंगे, उनके आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

बाघिन के बाद अब MP में मरा हुआ मिला तेंदुआ, जाँच में जुटी टीमचुनाव से पहले वैश्य समाज हुआ मुखर, की ये मांग

हाकफोर्स और नक्सलियों के बीच हुई मुठभेड़, विस्फोटक सामग्री हुई बरामद

'सत्र छोटा है, लेकिन बेहद मूल्यवान है..', विशेष सत्र से पहले पीएम मोदी ने दे दिया बड़ा संकेत, सदन में आज क्या होगा ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -