BSF के वाहन और ट्रक के बीच हुई भयानक टक्कर, और फिर..
BSF के वाहन और ट्रक के बीच हुई भयानक टक्कर, और फिर..
Share:

इंडिया-पाकिस्तान बॉर्डर पर स्थित बाड़मेर जिले के चौहाटन थाना क्षेत्र वाहन के परखच्चे उड़ गए। दुर्घटना में BSF दो जवानों की मौके पर ही जान चली गई। वहीं 5 अन्य जवान गंभीर रूप से जख्मी हो गए। उनमें से दो जवानों की हालत गंभीर होने की वजह से उन्हें जोधपुर रेफर भी कर दिया गया है। दो जवानों का बाड़मेर और एक जवान का स्थानीय अस्पताल में उपचार चल रहा है।

जानकारी के अनुसार दुर्घटना बाड़मेर-चौहटन सड़क मार्ग पर चौहटन आगौर बस स्टैंड के पास भी हुई है। बॉर्डर सिक्योरिटी फोर्स की 83वीं बटालियन के 7 जवान अपने ऑफिशियल वर्क के लिए सेड़वा से बाड़मेर से आ रहे थे। इस बीच चौहटन कस्बे के निकट ही BSF के वाहन और सामने से तेज रफ्तार से आ रहे ट्रक की आमने सामने भिडंतहो चुकी है। इस हादसे में सीमा सुरक्षा बल के दो जवानों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया और 5 अन्य गंभीर रूप से जख्मी हो चुकी है।

बीएसएफ और पुलिस प्रशासनिक अधिकारी पहुंचे: दुर्घटना की जानकारी मिलते ही चौहाटन थाना पुलिस और आसपास के लोग वहां पहुंचे। उन्होंने हादसे में गंभीर रूप से घायल हुए जवानों को तत्काल चौहटन के अस्पताल पहुंचाया। वहां प्राथमिक उपचार के उपरांत चार जवानों को बाड़मेर के मेडिकल कॉलेज अस्पताल रेफर किया गया। वहीं एक जख्मी जवान को इलाज के लिए चौहटन अस्पताल में ही रख लिया। बाद में बाड़मेर से भी दो जवानों को जोधपुर रेफर भी कर चुके है। हादसे की जानकारी मिलने पर बीएसएफ के अधिकारी, जिला कलक्टर लोकबंधु, एएसपी नरपतसिंह जैतावत और SDM घटनास्थल पर पहुंचे।

BSF के ये जवान हुए हैं हादसे के शिकार: जिला कलक्टर लोकबंधु ने बताया कि BSF के वाहन और ट्रक में भिडंत हुई है। वाहन में 7 जवान सवार थे। BSF की 83वीं बटालियन के 2 जवानों के। टुडू और धीरज कुमार की मौत हो चुकी है। एन। सिलवास और कुंदन केआर दुबे सहित 5 जवान जख्मी हैं। घायल जवानों के बेहतर इलाज के लिए चिकित्सकों को निर्देशित किया गया है। कलक्टर ने पुष्टि की है कि BSF जवान ऑफिशियल वर्क के पर थे और ड्यूटी के दौरान ही यह दर्दनाक दुर्घटना हुई है।

'2024 तक चलता रहेगा CBI-ED का खेल', केंद्र पर फूटा तेजस्वी यादव का गुस्सा

मरीज की मौत के बाद परिजनों ने मचाया हंगामा, जमकर हुई आगजनी और पथराव

दुकान में घुसकर बदमाशों ने कर डाली मालिक की हत्या, जानिए पूरा मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -