मरीज की मौत के बाद परिजनों ने मचाया हंगामा, जमकर हुई आगजनी और पथराव
मरीज की मौत के बाद परिजनों ने मचाया हंगामा, जमकर हुई आगजनी और पथराव
Share:

पूर्णिया: बिहार के पूर्णिया में एक मरीज के मौत के पश्चात् घरवालों ने खूब हंगामा किया। सैकड़ों के आँकड़े में इकट्ठा होकर भीड़ ने नर्सिंग होम में तोड़फोड़ की तथा उसके बाद एनएच 31 को जाम कर दिया। इसके साथ ही सड़क पर आगजनी भी कई। इसके कारण शहर के लाइन बाजार में दोनों ओर से गाड़ियों की लंबी लाइन लग गई।

कहा जा रहा है राहुल नामक शख्स पूर्णिया के मरंगा मिल्की का रहने वाला है। उसे गले के ऑपरेशन के लिए डॉक्टर रोहित रंजन के यहां एडमिट किया गया था। दवा की ज्यादा डोज देने की वजह से उसकी मौत हो गई। तत्पश्चात, आक्रोशित घरवालों ने चिकित्सालय में जमकर उत्पात मचाया। शव को रोड पर रखकर यातायात बाधित कर दिया। बता दे कि केहाट थाना के तहत लाइन बाजार के बिहार टॉकीज रोड पर बने जीवन अस्पताल में राहुल की मौत हो गई थी। तत्पश्चात, मृतक के घरवालों ने खूब हंगामा किया। चिकित्सालय के कमरे के शीशों में तोड़फोड़ की। कुर्सी को जमीन पर पटक कर तोड़ा तथा पूरे चिकित्सालय परिसर को क्षतिग्रस्त कर दिया।

तत्पश्चात, मुख्य सड़क को घंटों के लिए जाम कर आगजनी एवं पथराव किया। मामले को बढ़ता देखकर डॉक्टर और कर्मचारी अस्पताल छोड़कर फरार हो गए। घटना की खबर प्राप्त होने के पश्चात् मौके पर पहुंची दो थानों की पुलिस ने हालात को काबू करने का प्रयास किया।  लेकिन, बवाल थमने का नाम ही नहीं ले रहा था। हालात को बिगड़ते देखकर पुलिस ने उपद्रवियों पर खूब लाठियां चलाई हैं। फिलहाल हालात तनावपूर्ण बने हुए है। पूर्णिया डीएसपी सदर सुरेंद्र कुमार सरोज स्वयं घटनास्थल पहुंचे हैं। वह लोगों को समझाने की भरपूर कोशिश कर रहे थे। इसके चलते गुस्साए लोगों ने पुलिस मुर्दाबाद के नारे लगाने के साथ ही पथराव भी आरम्भ कर दिया। ऐसे में भीड़ को तितर-बितर करने के लिए पुलिस को लाठी चार्ज करना पड़ा। मरीज की मौत के पश्चात घरवालों में काफी आक्रोश है। 

नहीं रहे भारत के पहले वोटर, 106 साल की उम्र में ली आखिरी साँस

विधवा का बलात्कार और हत्या करने वाले को सुप्रीम कोर्ट ने दिया जीवनदान, हटाई फांसी की सजा

मनी लॉन्डरिंग मामले में मुख़्तार अंसारी का विधायक बेटा अब्बास गिरफ्तार, ED ने किया अरेस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -