दुकान में घुसकर बदमाशों ने कर डाली मालिक की हत्या, जानिए पूरा मामला
दुकान में घुसकर बदमाशों ने कर डाली मालिक की हत्या, जानिए पूरा मामला
Share:

पटना: बिहार के आरा में किराना दुकानदार को हथियारबंद 3 अपराधियों ने गोली मार दी। चोटिल दुकानदार को उपचार के लिए प्राइवेट क्लीनिक में एडमिट कराया गया है। घटना को अंजाम देने के बाद मौके से भाग रहे तीनों दोषियों को स्थानीय लोगों ने खदेड़कर पकड़ लिया। तत्पश्चात, उन्हें पुलिस के हवाले कर दिया है।

ये घटना बड़हरा थाना इलाके के सेमरिया बाजार की है। गोली लगने से घायल किराना दुकानदार सेमरिया गांव का रहने वाला कृष्णा केशरी है। वो शुक्रवार को सेमरिया बाजार में अपनी किराना दुकान पर बैठा था। इसी बीच मोटरसाइकिल पर सवार 3 हथियारबंद अपराधी आ धमके तथा उस पर गोली चला दी। घरवालों ने बताया कि कृष्णा के साथ बाजार में दस दिन पहले रोड रेज को लेकर विवाद हुआ था। लेकिन वो किसी को नहीं जानता था। आज अचानक दुकान पर 3 अपराधी हथियारों के साथ आए थे। इसके बाद उन्होंने कृष्णा पर फायर झोंक दिया। वारदात के वक़्त कृष्णा का छोटा भाई सुमन केशरी भी दुकान में उपस्थित था। 

वही अपराधियों ने हथियार की बट मारकर उसे भी घायल कर दिया। वारदात की सूचना के पश्चात् मौके पर पहुंचे एसपी हिमांशु कुमार ने बताया, "किराना दुकानदार कृष्णा केशरी को 10 दिन पहले कुछ व्यक्तियों के साथ रोड रेज के लेकर झगड़ा हुआ था। इसके बाद आज उन्हीं हथियारबंद लोगों ने उसे गोली मारी है।" आगे उन्होंने कहा, "गांव के लोगों के सहयोग से घटना को अंजाम देने वाले तीनों अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। अपराधियों के पास से घटना में उपयोग हथियार एवं मोटरसाइकिल को बरामद कर लिया गया है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है।"

महंगाई का डबल अटैक, CNG-PNG की कीमतों में एकसाथ हुआ इजाफा

विधवा का बलात्कार और हत्या करने वाले को सुप्रीम कोर्ट ने दिया जीवनदान, हटाई फांसी की सजा

मनी लॉन्डरिंग मामले में मुख़्तार अंसारी का विधायक बेटा अब्बास गिरफ्तार, ED ने किया अरेस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -