'2024 तक चलता रहेगा CBI-ED का खेल', केंद्र पर फूटा तेजस्वी यादव का गुस्सा
'2024 तक चलता रहेगा CBI-ED का खेल', केंद्र पर फूटा तेजस्वी यादव का गुस्सा
Share:

पटना: बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने विरोधी दलों के नेताओं के खिलाफ CBI एवं ED की छापेमारी को लेकर एक बार फिर केंद्र सरकार पर हमला बोला है। प्रदेश के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने CBI और ED को लेकर कहा कि 2024 तक इनका खेल चलता रहेगा। उन्होंने कहा, इससे डरने की आवश्यकता नहीं है तथा इसका डटकर मुकाबला किया जाएगा। वहीं उन्होंने प्रदूषण को लेकर छिड़ी जंग पर कहा कि प्रदेश में बढ़ रहे प्रदूषण को लेकर बहुत गंभीर हैं तथा निरंतर इस पर काम किया जा रहा है।
 
बता दें कि तेजस्वी यादव IRCTC घोटाले में CBI के छापे को लेकर पहले भी ऐसा बयान दे चुके हैं। पिछले दिनों CBI ने तेजस्वी यादव के जमानत का विरोध किया था जिसे दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट ने खारिज करने से मना कर दिया था। हालांकि, अदालत ने तेजस्वी को फटकार लगाते हुए आगे से ऐसे बयान न देने के लिए कहा था। अदालत ने पूछा कि क्या उपमुख्यमंत्री रहते ऐसे बयान देने चाहिए? दरअसल, तेजस्वी यादव IRCTC घोटाले के मामले में जमानत पर हैं। 

हाल ही में CBI ने तेजस्वी की जमानत को खारिज करने का आवेदन अदालत में दिया था। तत्पश्चात, CBI की विशेष कोर्ट ने तेजस्वी यादव को नोटिस जारी कर पेश होने के लिए कहा था। तेजस्वी यादव IRCTC घोटाले से संबंधित मामले में दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट में पेश हुए थे। इसके चलते उन्होंने CBI की दलीलों पर अपना जवाब दाखिल किया था। CBI ने अदालत से तेजस्वी यादव की जमानत खारिज करने की मांग की थी। CBI का कहना है कि तेजस्वी यादव IRCTC घोटाले में एक अपराधी हैं। इतना ही नहीं CBI ने कहा कि तेजस्वी यादव ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के चलते CBI के अफसरों को धमकाया था, जिससे केस को प्रभावित किया जा सके। 

दिल्ली MCD चुनाव का हुआ ऐलान, जानिए कब है मतदान

आज़म खान के बाद अब भाजपा विधायक विक्रम सैनी की सदस्यता रद्द

हिमचाल चुनाव में आज प्रियंका भरेंगी हुंकार, भाजपा भी करेगी पलटवार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -