तेजस्वी यादव की रैली में टी-शर्ट लूटने के लिए मची भगदड़, सैकड़ों कुर्सियां टूटीं, मंच पर जा चढ़े लोग, Video
तेजस्वी यादव की रैली में टी-शर्ट लूटने के लिए मची भगदड़, सैकड़ों कुर्सियां टूटीं, मंच पर जा चढ़े लोग, Video
Share:

पटना: बिहार के औरंगाबाद में तेजस्वी यादव की रैली में उस समय अफरा-तफरी का माहौल बन गया, जब उपस्थित लोगों में मंच पर चढ़ने की होड़ मच गई। इससे रफीगंज में आयोजित रैली हंगामेदार हो गई और इस झड़प में सैकड़ों कुर्सियां टूट गईं। यादव के जाने के बाद भी हंगामा जारी रहा, जबकि RJD के कई नेता वहां मौजूद थे। 

 

रिपोर्ट के अनुसार, स्थिति तब बिगड़ गई जब रैली में टी-शर्ट बांटी गईं, जिससे भीड़ में उन्हें छीनने की होड़ मच गई। RJD कार्यकर्ता और नागरिक समान रूप से अराजकता में शामिल हो गए, वीडियो में लोगों को टी शर्ट के लिए चिल्लाते हुए दिखाया गया, जिसे मंच पर बंडल करके रखा गया था। कुछ व्यक्ति कई टी शर्टों पर कब्ज़ा करने में कामयाब रहे, जिससे उपस्थित लोगों के बीच विवाद और तकरार हुई। भीड़ को नियंत्रित करने के प्रयासों के बावजूद, रैली अंततः आगे बढ़ी, तेजस्वी यादव ने प्रस्थान करने से पहले अपना भाषण दिया। हालाँकि, इस घटना से RJD को शर्मिंदगी का सामना करना पड़ा। टी-शर्ट लूटने का फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।
 
बता दें कि, आगामी लोकसभा चुनाव के संदर्भ में, औरंगाबाद निर्वाचन क्षेत्र में 19 अप्रैल को पहले चरण में मतदान होना है। वर्तमान में भाजपा के सुशील कुमार सिंह इसका प्रतिनिधित्व करते हैं, यह क्षेत्र ऐतिहासिक रूप से राजपूत बहुल रहा है। भाजपा ने सिंह पर अपना भरोसा जताया है, जबकि RJD के अभय कुशवाहा महागठबंधन से चुनाव लड़ रहे हैं।  

हरियाणा के महेंद्रगढ़ में दर्दनाक हादसा, स्कूल बस पलटने से 6 बच्चों की दुखद मौत, कई घायल

भारत में खुलेगा टेस्ला का प्लांट ! इसी महीने पीएम मोदी से मिलने भारत आ रहे एलन मस्क

दिल्ली में दर्ज किया गया साल का सबसे गर्म दिन, पहाड़ी इलाकों में बर्फ़बारी का अनुमान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -