'बिग बॉस 15' में मचा बवाल, कही आपस में भिड़े कंटेस्टेंट तो कही बरसा प्यार
'बिग बॉस 15' में मचा बवाल, कही आपस में भिड़े कंटेस्टेंट तो कही बरसा प्यार
Share:

देश के सबसे बड़े और चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 15 के पिछले एपिसोड में घरवालों के मध्य समीकरण बदलते दिखाई दिए। जहां निशांत भट्ट एवं करण कुंद्रा आपस में बात नहीं कर रहे। वहीं करण कुंद्रा ने खुलासा किया है कि वो तेजस्वी प्रकाश को लाइक करते हैं। शो में कई विवाद भी देखने को मिले। किचन ड्यूटी को लेकर प्रतीक एवं तेजस्वी आपस में भिड़े। 

तेजस्वी ने करण कुंद्रा के समक्ष उनका गेम एक्सपोज किया। बताया कि वो खुलेआम लोगों को शमिता, निशांत एवं प्रतीक के विरुद्ध भड़काते हैं फिर स्वयं ही उनके पास जाकर बात करते हैं। वे सभी के साथ अच्छा बॉन्ड बनाए रखना चाहते हैं। इसके साथ ही करण कुंद्रा ने अकासा सिंह से बातचीत में बताया कि तेजस्वी प्रकाश को लाइक करते हैं। मगर फिर भी किन्हीं बातों को लेकर वे असमंजस में हैं। करण बोलते हैं वो घर में अकेलापन महसूस कर रहे हैं। करण अकासा के पश्चात् तेजस्वी के साथ चर्चा करते हैं। इस के चलते तेजस्वी करण को कहती हैं कि उनके पास दिमाग नहीं है। वे अभी तक उनकी समझाई बातों को नहीं समझे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

वही कैप्टेंसी के लिए दावेदार चुनते समय करण कुंद्रा ने कुछ ऐसी टिप्पणी की थी जो निशांत को बिल्कुल भी पसंद नहीं आया। निशांत करण से बिल्कुल बात नहीं कर रहे हैं। वहीं करण भी बात करने के मूड में नहीं हैं। दोनों की ये नाराजगी देख तेजस्वी उनके मजे लेती हैं। वही खाने को लेकर तेजस्वी एवं प्रतीक सहजपाल में झगड़ा हुआ। तेजस्वी ने सब्जी नहीं बनाई क्योंकि सब्जी कटी नहीं थी। खाना छोड़कर तेजस्वी नहाने एवं मेकअप करने चली गईं। जिसका प्रतीक तथा अकासा ने मुद्दा बनाया। प्रतीक के खाना सर्व करने पर भी घरवालों ने नाराजगी जताई। आखिर में ये निर्णय हुआ कि प्रतीक सिर्फ राशनिंग देखेंगे, खाना सर्व निशांत और तेजस्वी करेंगे।

कपिल ने उड़ाया दलेर मेहंदी की ड्रेस का मजाक!

'तारक मेहता...' शो के टप्पू को छोड़कर इस शख्स की बाहों में नजर आई 'बबिता जी'

निया शर्मा को डेट कर रहा हैं ये मशहूर सुपरस्टार!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -