'तारक मेहता...' शो के टप्पू को छोड़कर इस शख्स की बाहों में नजर आई 'बबिता जी'
'तारक मेहता...' शो के टप्पू को छोड़कर इस शख्स की बाहों में नजर आई 'बबिता जी'
Share:

टेलीविज़न जगत का सबसे लंबे वक़्त तक चलते रहने वाला शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' है। इस शो की प्रत्येक भूमिका दर्शकों के दिल के नजदीक है। शो में मुनमुन दत्ता, बबीता जी के किरदार में दिखाई देती हैं जो अय्यर की पत्नी भी हैं। हाल ही में अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर एक रोमांटिक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने प्रशंसकों से अपने रियल लाइफ पार्टनर को रूबरू कराया है, मगर इसमें एक ट्विस्ट है। 

वही वीडियो में आप देख सकते हैं कि मुनमुन दत्ता हल्क के साथ दिखाई दे रही हैं। एक प्रकार के इस कार्टून के साथ मुनमुन दत्ता सवाल और जवाब राउंड खेल रही हैं। वीडियो साझा करते हुए मुनमुन दत्ता ने लिखा, "आखिरकार मैंने अपने पार्टनर के साथ यह ट्रेंड पूरा कर ही लिया।" बता दें कि मुनमुन दत्ता एवं शो में टप्पू की भूमिका निभाने वाले अभिनेता राज अंदकत के रिलेशनशिप में रहने की अफवाहें फैली थीं। इसके पश्चात् अभिनेत्री ने ट्रोल्स को मुंहतोड़ जवाब देते हुए रिलेशनशिप की खबर को झूठा बताया था। 

वही मुनमुन ने लिखा था, "आगे बढ़ते हैं। पॉजिटिव चीजों की तरफ। जियो और जीने दो। प्यार, शांति और स्वास्थ्य सभी के लिए। जय श्री राम। गणपति बप्पा मोरिया। जय माता दी।" मुनमुन ने आगे लिखा था कि आप व्यक्तियों को काल्पनिक खबरें लगाने का अधिकार किसने दिया है। आप लोग किसी के भी बारे में बिना उनकी मंजूरी के खबरें कैसे लिख सकते हैं। आप लोगों की वजह से जो मानसिक वेदना होती है, इसका अपराधी कौन है। आगे उन्होंने लिखा, आप लोग किसी की अंतिम यात्रा पर TRP के लिए किसी के बेटे या किसी के प्यार के खो जाने पर दुखी महिला के चेहरे पर कैमरा लगाने से नहीं रुकते।

निया शर्मा को डेट कर रहा हैं ये मशहूर सुपरस्टार!

शादी करने जा रही है श्रद्धा! इस वीडियो से खुला राज

रिलीज हुआ शहनाज गिल का नया गाना ‘तू यहीं है', देखकर झलके फैंस के आंसू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -