कपिल ने उड़ाया दलेर मेहंदी की ड्रेस का मजाक!
कपिल ने उड़ाया दलेर मेहंदी की ड्रेस का मजाक!
Share:

'द कपिल शर्मा शो' को इन दिनों खूब पसंद किया जा रहा है। शो में हर दिन धमाल होता है क्योंकि हर दिन कोई ना कोई खास आता है। अब जल्द ही आप शो में सिंगर दलेर मेहंदी (Daler Mehndi) और रेखा भारद्वाज (Rekha Bhardwaj) को देखने वाले हैं। ये दोनों स्टार्स शो में परफॉर्म करते नजर आएंगे। जी दरअसल स्टार सिंगर वेब सीरीज 'टब्बर' (Tabbar) के डायरेक्टर के साथ सेलिब्रिटी गेस्ट के तौर पर शो में पहुंचेंगे। हम सभी इस बात से वाकिफ हैं कि दलेर मेंहदी के आउटफिट हमेशा ही लोगों का ध्यान खींचते हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

जी दरअसल वह ज्यादातर हैवी शेरवानी पहने हुए दिखाई देते हैं। वहीं इस बार कपिल शर्मा शो के दौरान दलेर से उनके कपड़ों को लेकर मजाक करेंगे। वह यह भी पूछेंगे कि 'क्या कभी किसी दूल्हे ने आपसे कपड़े एक्सचेंज करने का ऑफर नहीं किया।' यह सुनकर सभी हंस पड़ेंगे। वेब सीरीज 'टब्बर' हिंदी-पंजाबी सीरीज है और इसे अजितपाल सिंह द्वारा निर्देशित और अजय जी। राय द्वारा निर्मित किया गया है। इसमें सुप्रिया पाठक, पवन मल्होत्रा, कंवलजीत सिंह और रणवीर शौरी मुख्य भूमिकाओं में हैं। आपको बता दें कि निर्देशक अजीतपाल सिंह के साथ कंवलजीत सिंह, रणवीर शौरी, गगन अरोड़ा और पवन मल्होत्रा वेब शो के शूटिंग दृश्यों से कुछ दिलचस्प क्षण साझा करेंगे।

इसी के साथ ही, मेजबान कपिल शर्मा मेहमानों के साथ उनके जीवन की विभिन्न घटनाओं पर भी बात करेंगे। इस बीच रेखा भारद्वाज बताएंगी कि कैसे वह अपने पति और जाने-माने निर्देशक विशाल भारद्वाज को उनके कॉलेज के दिनों में चिढ़ाती थीं, जबकि रणवीर शौरी सोशल मीडिया ट्रोलिंग की एक घटना को साझा करेंगे। आपको बता दें कि 'द कपिल शर्मा शो' सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होता है और यह शो खूब पॉपुलर है।

ड्रग्स केस: ‘बेल एण्ड नॉट जेल’ सिद्धांत के तहत आर्यन को मिली जमानत, दूसरे कैदियों के लिए भी उठने लगी आवाज़

'कश्मीर-बंगाल पर क्या फेविकोल पी लिया था..', राहुल गांधी के ट्वीट पर नेटीजन्स ने जमकर घेरा

जल्द धमाल मचाएगी कपिल शर्मा और गुरु रंधावा की जोड़ी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -