निया शर्मा को डेट कर रहा हैं ये मशहूर सुपरस्टार!
निया शर्मा को डेट कर रहा हैं ये मशहूर सुपरस्टार!
Share:

अक्सर स्टार्स अपनी निजी जिंदगी के चलते चर्चाओं में रहते हैं। 'इश्क में मरजावां' फेम राहुल सुधीर एवं निया शर्मा ने कुछ परियोजनाओं में साथ काम किया है। ऐसे में दोनों के लिंकअप रूमर्स फैलते दिखाई दे रहे हैं। सोशल मीडिया पर एक्टर की बहुत अच्छी फैन फॉलोइंग है। हाल ही में एक इंटरव्यू के चलते राहुल सुधीर ने निया शर्मा संग अपने रिश्ते पर खुलकर चर्चा की। 

वही राहुल ने बताया, "लोगों का इस प्रकार कहना प्राकृतिक नहीं माना जाता। वे तो यही सोचेंगे। वे ये सोचकर नहीं कुछ भी बोलेंगे कि ये चीजें बोलना किसी के करियर या निजी जिंदगी पर कितना असर डाल सकता है। किसी के साथ मैंने यदि अधिक काम कर लिया या इतिहाल रच दिया तो इसका अर्थ कुछ और नहीं हो जाएगा। मुंबई आए मुझे समय ही कितना हुआ है।" 

आगे बोलते हुए राहुल ने कहा कि लोग सोचते हैं कि अच्छा काम दोनों कर रहे हैं, ये कपल बन चुके हैं तथा दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। ये दोनों तो साथ ही हमेशा नजर आते हैं। अरे, हम दोस्त भी तो हो सकते हैं। हम मिल सकते हैं तथा यही हम करते हैं। जब हम खेल रहे होते हैं तो साथ होते हैं, जब हम मूवी देख रहे होते हैं तो साथ होते हैं, इसका अर्थ कुछ और नहीं हो जाता है। राहुल ने आगे बताया कि स्पष्ट रूप से कहूं तो मैं लोगों की बातें समझता हूं, मगर उन्हें ये बातें बनाते हुए ये नहीं लगता कि वे कितनी खराब चीज कर रहे हैं। बाकी के लोग भी हैं इंडस्ट्री में, मगर मुझे ही लोग क्यों कनेक्ट कर रहे हैं। चलो ठीक है, मगर मुझे इन बातों से बहुत अजीब फील होता है।

रिलीज हुआ शहनाज गिल का नया गाना ‘तू यहीं है', देखकर झलके फैंस के आंसू

इस कंटेस्टेंट से अफसाना खान ने मांगी KISS, घर में मचा बवाल

कोरोना की चपेट में आई टीवी की ये मशहूर अभिनेत्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -