अमेरिका में इस माह तक हो सकती है 3 लाख मौतें
अमेरिका में इस माह तक हो सकती है 3 लाख मौतें
Share:

वाशिंगटन: पिछले कई दिनों से लगातार लोगों की जान लेता जा रहा कोरोना वायरस का कहर लोगों के लिए बड़ी परेशानी का कारण बनता जा रहा है, जंहा इस वायरस की चपेट में आने से लाखों लोग संक्रमित होते जा रहे है. हर दिन कोई न कोई कोरोना वायरस की मार से अपनी जान खो रहा है, जिसके बाद से अब यह भी कहना मुश्किल हो चुका है कि इस वायरस ले कहर से कब तक निजात मिल सकता है. 

अमेरिका में एक दिसंबर तक हो सकती है तीन लाख की मौत: वाशिंगटन यूनिवर्सिटी के एक नए मुताबिक, अमेरिका में कोविड-19 से मरने वालों का आंकड़ा एक दिसंबर तक 3 लाख से अधिक हो चुकी है. उस वक़्त तक 3 लाख 17 हजार लोगों की जाने जा सकती है. अमेरिका में कोविड-19 से अब तक एक लाख 84 हजार से अधिक पीड़ित दम तोड़ चुके हैं. जबकि 60 लाख से अधिक संक्रमित पाए जा चुके हैं.

चीन में स्कूलों को खोलने की तैयारी: कोविड-19 महामारी पर बहुत हद तक अंकुश पाने वाले चीन में जनजीवन को धीरे-धीरे सामान्य होते जा रहा है. इसी कवायद में अब स्कूलों को पूरी तरह खोलने की तैयारी की जा रही है. अगले सप्ताह से कॉलेजों को भी खोला जाने वाला है.  चीन में शुक्रवार को महज 9 नए केस सामने आए है.  जबकि हॉस्पिटल में 288 पीड़ितों का उपचार किया जा रहा है.

कोरोना के कारण खेलों में हुआ परिवर्तन, हर बैडमिंटन खिलाड़ी की एक बार होगी जांच

FATF के प्रतिबंध के डर से घबराया पाक, फिर पीएम ने बोली ये बात

इंसान का दिमाग पढ़ सकेगी ये चिप, एलन मस्क की कंपनी ने सूअर पर किया प्रयोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -