'रातों-रात सफलता जैसा कुछ नहीं होता', फिर ख़बरों में छाया तेज प्रताप यादव का ट्वीट
'रातों-रात सफलता जैसा कुछ नहीं होता', फिर ख़बरों में छाया तेज प्रताप यादव का ट्वीट
Share:

पटना: इन दिनों बिहार सरकार में मंत्री तेज प्रताप यादव कई बार साइकिल चलाते हुए नजर आए। इस बीच फिर उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से साइकिल चलाने का एक वीडियो साझा किया है। इस वीडियो के साथ उन्होंने कहा कि कामयाबी एक दिन में नहीं मिलती है। उनके द्वारा साझा की गई वीडियो पर कुछ लोगों ने तंज कसते हुए सवाल किया वहीं कुछ लोगों ने मजे लेते हुए अपनी प्रतिक्रिया दी है।

तेज प्रताप यादव ने साइकिल चलाने का वीडियो साझा करते हुए लिखा,’रातों-रात सफलता जैसा कुछ नहीं होता, कोई शॉर्टकट नहीं होता। आगे बढ़ते रहने के लिए दृढ़ संकल्प और साहस की जरुरत होती है।’ उनके द्वारा साझा किये गए वीडियो में एक गाना भी चल रहा है और वह साइकिल से ही सदन पहुंच रहे हैं। जो गाना है कि ‘हमारा जनात बबुआ जी एम होईहैं ना ना ललना डी एम होईहैं हो, ये ललना 3 हिंद के सितारा इ ता सी एम होईहैं ओसे उपरा पीएम होईहैं हो।’

वही एक ट्विटर यूजर ने कटाक्ष करते हुए लिखा कि शॉर्टकट तो है क्योंकि लालू यादव के बेटे हो इसीलिए कामयाबी मिल गई। कितने यादव परिवार हैं जिन्होंने आरजेडी को बढ़ाने में जीवन खपा दिया होगा मगर उनको मिला क्या? वही एक दूसरे ट्विटर यूजर ने सवाल किया- आज क्या सपना आया? कभी कोई मंत्रालय का काम भी करते हो? इसी तरह कई लोगों ने तरह तरह के कमेंट किए है। आपको बता दे कि इसे पहले भी तेज प्रताप यादव ने साइकिल से विधानसभा जाने का वीडियो साझा किया था। इस विषय में उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा था कि सपने में उन्हें समाजवादी पार्टी के संस्थापक मुलायम सिंह यादव नजर आए तथा पर्यावरण बचाने के लिए साइकिल चलाने की उनसे प्रेरणा मिली। 

'सिखों-मुसलमानों को दूसरे दर्जे का नागरिक समझते हैं..', विदेशी धरती से राहुल गांधी का एक और विवादित बयान

'टुकड़े-टुकड़े गैंग को मुंहतोड़ जवाब मिलेगा..', राहुल गांधी के विवादित बयानों पर भड़के कानून मंत्री

इस महीने 2 बार कर्नाटक दौरे पर जाएंगे पीएम मोदी, करोड़ों की परियोजनाओं का करेंगे उद्घाटन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -