इस महीने 2 बार कर्नाटक दौरे पर जाएंगे पीएम मोदी, करोड़ों की परियोजनाओं का करेंगे उद्घाटन
इस महीने 2 बार कर्नाटक दौरे पर जाएंगे पीएम मोदी, करोड़ों की परियोजनाओं का करेंगे उद्घाटन
Share:

बैंगलोर: कर्नाटक में इस साल अप्रैल-मई माह में विधानसभा चुनाव प्रस्तावित हैं. जिसके लिए तमाम सियासी दलों ने अपनी-अपनी तैयारियां शुरू कर दी हैं। इसी क्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 12 मार्च को कर्नाटक दौरे पर जाने वाले हैं. पीएम मोदी बीते एक साल में छठी बार कर्नाटक दौरै पर जा रहे हैं और इस बार वह मांड्या भी जाएंगे. 

रिपोर्ट के अनुसार, यहां पीएम मोदी कई विकास परियोजनाओं का शिलान्यास और उद्घाटन करेंगे. इसके बाद वह हुबली जाएंगे वहां भी कई परियोजनाओं की सौगात देंगे. बता दें कि, राज्य में इन दिनों भाजपा की चार विजय संकल्प यात्राएं चल रही हैं. इन यात्राओं का समापन 25 मार्च को एक बड़ी जनसभा के तौर पर होगा. पीएम मोदी इसी जनसभा को संबोधित करने के लिए एक बार फिर कर्नाटक पहुंचेंगे. राज्य में अगले 2-3 महीने में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले पीएम मोदी का ये दौरा बेहद महत्वपूर्ण है. बता दें कि, पीएम मोदी इससे पहले 27 फरवरी को कर्नाटक यात्रा पर गए थे. इस दौरे पर पीएम मोदी ने शिवमोग्गा हवाई अड्डे का उद्घाटन किया था.  

शिवमोग्गा एयरपोर्ट का उद्घाटन पीएम मोदी ने भाजपा के कद्दावर नेता और पूर्व सीएम बीएस येदियुरप्पा के 80वें जन्मदिन के अवसर पर किया था. 450 करोड़ रुपये के खर्च से बने शिवमोग्गा एयरपोर्ट से पड़ोसी क्षेत्रों में कनेक्टिविटी और बेहतर होगी. 

प्रवीण नेतारू हत्याकांड में एक और आरोपी गिरफ्तार, NIA ने बैंगलोर से थुफैल को दबोचा

मुंबई के क्रॉफर्ड मार्केट में भड़की भीषण आग, दमकल विभाग की 5 गाड़ियां मौके पर

क्या कर्नाटक में हिजाब पहनकर परीक्षा दे पाएंगी छात्राएं ? शिक्षा मंत्री ने कर दिया ऐलान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -