अभिलाष मिश्रा का बड़ा बयान, कहा-
अभिलाष मिश्रा का बड़ा बयान, कहा- "शेयर बाजार में निवेश के बड़े अवसर..."
Share:

हैदराबाद: एनएसई अकादमी के सीईओ अभिलाष मिश्रा ने जीआईटीएएम हैदराबाद बिजनेस स्कूल और एनएसई अकादमी द्वारा संयुक्त रूप से आयोजित 'स्टॉक मार्केट्स में निवेश - नवीनतम रुझान' पर दो दिवसीय आभासी कार्यशाला के उद्घाटन समारोह में कहा। एक व्यवस्थित निवेश योजना एक ऐसी रणनीति है जिसका उपयोग नियमित रूप से इक्विटी म्यूचुअल फंड में नियमित रूप से निवेश करने के लिए किया जाता है, मौजूदा बाजार स्थितियों की परवाह किए बिना"।

प्रो. एन. शिवा प्रसाद, प्रो वाइस चांसलर, GITAM, ने कहा- "सार्वजनिक निवेश एक कंपनी के विकास में महत्वपूर्ण घटकों में से एक है, यह अप्रत्यक्ष रूप से अर्थव्यवस्था के विकास और रोजगार में वृद्धि में मदद करता है। उन्होंने जोखिम कारकों पर प्रकाश डाला। हाइलाइट किया और निवेश करने से पहले कंपनी की प्रतिष्ठा और व्यवसाय की प्रकृति को देखने की सलाह दी।" उन्होंने आगाह किया कि कभी भी अपना सारा पैसा एक कंपनी में निवेश न करें।

प्रबंधन के डीन प्रोफेसर वाई गौतम राव ने कहा, "स्टॉक में निवेश करते समय विवेकपूर्ण होना चाहिए। निवेश को पूंजीगत लाभ और लाभांश दोनों पर विचार करना चाहिए। निवेश भावना पर नहीं, बल्कि कंपनी के मूल सिद्धांतों पर आधारित होना चाहिए।" जीएचबीएस के निदेशक प्रोफेसर बी करुणाकर ने कहा कि "शेयर बाजार में निवेश करने के लिए पैसे उधार न लें और लाभ न लें और दीर्घकालिक सोचें।" कार्यक्रम आयोजित किया गया था। एमबीए की छात्रा सयानी सरकार द्वारा। समन्वयक प्रोफेसर आर राधिका ने स्वागत किया। प्रो एम जयश्री ने धन्यवाद प्रस्ताव दिया। एम जयप्रकाश, वेणुगोपाल राजामनुरी और एम अरविंद अकादमी के प्रख्यात वक्ता हैं।

24 घंटों में मिले कोविड-19 के 30 हजार 948 नए मामले, 403 मरीजों की मौत

सीएम बोम्मई ने कहा- "अत्यधिक सावधानी" के साथ कर्नाटक सरकार स्कूलों को फिर से खोलने के लिए है तैयार...

उत्तर प्रदेश में 594 किलोमीटर गंगा एक्सप्रेस-वे का निर्माण होगा: सीएम योगी आदित्यनाथ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -