सीएम बोम्मई ने कहा-
सीएम बोम्मई ने कहा- "अत्यधिक सावधानी" के साथ कर्नाटक सरकार स्कूलों को फिर से खोलने के लिए है तैयार...
Share:

सोमवार को पाठ्यचर्या फिर से शुरू करने के लिए स्कूलों के साथ, कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने कहा कि सरकार ने कोविड -19 से सुरक्षित रहते हुए बच्चों को सीखने के लिए "अत्यधिक सावधानी" बरती है। 'स्कूलों को फिर से खोलने की तैयारी कर ली गई है। बोम्मई ने कहा कि सरकारी और निजी स्कूलों को आवश्यक निर्देश दिए गए हैं कि छात्रों को कैसे लाया जाए, माता-पिता या अभिभावकों से सहमति ली जाए, बैठने की व्यवस्था, वैकल्पिक दिनों की पाली में कक्षाएं, स्वच्छता, अन्य बातों के अलावा।

मीडिया को विवरण साझा करते हुए बोमानी ने कहा कि हमने छात्रों को कोविड-19 से बचाते हुए कक्षा में सीखने को सुनिश्चित करने के लिए अत्यधिक सावधानी बरती है। हम इस दिशा में आवश्यक कदम उठा रहे हैं, '' उन्होंने कहा, वह सोमवार को प्राथमिक और माध्यमिक शिक्षा मंत्री बीसी नागेश के साथ व्यक्तिगत रूप से बेंगलुरु और आसपास के क्षेत्रों में स्कूलों का दौरा करेंगे, जब वे फिर से खुलेंगे।

कर्नाटक सरकार ने इस महीने की शुरुआत में 23 अगस्त से राज्य भर में कक्षा 9 से 12 (II PUC) के छात्रों के लिए वैकल्पिक बैचों में स्कूलों को फिर से खोलने का फैसला किया था। हालाँकि, सतर्क रहने का विकल्प चुनते हुए, बाद में उन जिलों में स्कूलों को फिर से नहीं खोलने का फैसला किया, जहाँ COVID-19 सकारात्मकता दर 2 प्रतिशत से अधिक है। प्राथमिक विद्यालयों को फिर से शुरू करने का निर्णय अगस्त के अंतिम सप्ताह तक के लिए टाल दिया गया है ताकि COVID की संभावित तीसरी लहर और संक्रमण के फैलने की संभावना को ध्यान में रखा जा सके।

उत्तर प्रदेश में 594 किलोमीटर गंगा एक्सप्रेस-वे का निर्माण होगा: सीएम योगी आदित्यनाथ

मुरुगेश निरानी का बड़ा एलान, कहा- "कर्नाटक के औद्योगिक क्षेत्रों में बनेंगे एकीकृत टाउनशिप..."

सोशल मीडिया पोस्ट पर तालिबान का समर्थन करने वालों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -