फिर ख़बरों में छाई उर्फी जावेद की ड्रेस, देखकर चकरा जाएगा सिर
फिर ख़बरों में छाई उर्फी जावेद की ड्रेस, देखकर चकरा जाएगा सिर
Share:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस उर्फी जावेद (Urfi Javed) का फैशन और ड्रेसिंग सेंस के मामले में कोई तोड़ नहीं है। वो उन चीजों का ऑउटफिट बना लेती हैं जिनके बारे में कोई सोच भी नहीं सकता। वही इस बार भी उर्फी जावेद की नई ड्रेस ऐसी है जिसे देखकर प्रशंसकों का सिर एक बार फिर से चकरा जाएगा। इस बार उर्फी जावेद ने टूटे दिल से ऐसा टॉप बनाया है कि उनका नया ऑउटफिट लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है। अपने इस ऑउटफिट की झलक उर्फी जावेद ने इंस्टा स्टोरी में एक छोटा सा वीडियो साझा करके भी दिखाई है।

उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने इस बार अपने बदन को ढकने के लिए टूटे दिल का उपयोग किया। उर्फी ने टूटे दिल से फ्रंट साइड को कवर किया तथा उस दिल को जंजीरों से बांधकर टॉप का लुक दिया। इस टूटे दिल का टॉप बनाने के बाद उर्फी ने नीचे रेड कलर की मिनी स्कर्ट पहनीं।

वही हमेशा की भांति उर्फी जावेद (Urfi Javed) का ये लुक अपने अब तक के लुक से सबसे अलग है। अपने लुक को पूरा करने के लिए उर्फी ने पोनी की और हॉफ बालों को खुला किया। इसके साथ ही लाइट मेकअप एवं डिफरेंट लुक उनके इस स्टाइलिश लुक को और भी अधिक बोल्ड बना रहा है। इससे पहले उर्फी जावेद का ग्रीन ऑउटफिट लुक काफी ख़बरों में रहा था। वैसे उर्फी का लुक अक्सर सोशल मीडिया पर छाया रहता है।

कपिल शर्मा शो से बाहर नहीं हुआ ये कॉमेडियन, पहले एपिसोड में ही आ गया नजर

उर्फी जावेद से डरा ये लड़का, जानिए पूरा मामला

रिलीज हुआ राखी-आदिल का नया गाना, यहाँ देंखे VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -