विजय की मास्टर फिल्म के साथ केरल में फिर से खुले सिनेमाघर

विजय की मास्टर फिल्म के साथ केरल में फिर से खुले सिनेमाघर

केरल में सिनेमा थिएटर बुधवार को तमिल फिल्म मास्टर विजय की रिलीज़ के साथ फिर से खुल गए, जिनके पास एक बड़े पैमाने पर फिल्म है, जिसके बाद राज्य सरकार ने सोमवार को मनोरंजन कर की छूट की घोषणा की और कोरोना द्वारा मजबूर उनके बंद होने के दौरान बकाया बिजली के बकाए पर राहत दी। 

यह फिल्म राज्य भर में 500 से अधिक स्क्रीनों पर रिलीज हुई थी। अधिकांश थिएटरों में कुछ घंटों के भीतर टिकट बिक गए। कई युवाओं ने फिल्म के पहले शो के लिए सुबह 9 बजे सिनेमाघरों में प्रवेश किया था। कोच्चि में, विजय के प्रशंसकों ने अभिनेता के एक विशाल कट-आउट पर दूध 'अभिषेकम' किया, जो राज्य में लोकप्रिय है।

केरल में 670 स्क्रीन हैं। कुछ थिएटर बुधवार को मरम्मत और कीटाणुशोधन कार्यों के कारण नहीं खुले हैं। कुछ थियेटरों में प्रोजेक्टर, जनरेटर और एयर कंडीशनर काम नहीं कर रहे थे और रखरखाव के कामों को शुरू करना था। जयसूर्या की मलयालम फिल्म "वेलम" अगले हफ्ते स्क्रीन पर आएगी, जबकि मोहनलाल की बहुप्रतीक्षित ऐतिहासिक युद्ध फिल्म "मराक: अरबिकदालिनते सिंघम" 26 मार्च को रिलीज होगी, हालांकि आशंका थी कि इस दौरान गुनगुना प्रतिक्रिया होगी। हालाँकि, शुरुआती दिनों में, रविवार तक 70 प्रतिशत टिकट बुक होने के कारण प्रतिक्रिया भारी रही है।

केरल विधानसभा चुनाव से पहले यूडीएफ ने 'पीपुल्स घोषणापत्र' लाने का किया फैसला

बिहार में लगातार बढ़ रहे अपराध, तेजस्वी बोले- इस मिलावटी सरकार में कोई सुरक्षित नहीं

विजय माल्या को ब्रिटेन हाई कोर्ट से झटका, नहीं मिली दिवालिया मामले में अपील की इजाजत