केरल विधानसभा चुनाव से पहले यूडीएफ ने 'पीपुल्स घोषणापत्र' लाने का किया फैसला

केरल विधानसभा चुनाव से पहले यूडीएफ ने 'पीपुल्स घोषणापत्र' लाने का किया फैसला

केरल विधानसभा चुनाव से पहले विपक्ष ने स्वच्छ और सुशासन के नारे के तहत 'पीपुल्स घोषणापत्र' लाने का फैसला किया है। यूनाइटेड डेमोक्रेटिक फ्रंट (यूडीएफ) ने लोकसभा चुनाव के दौरान कांग्रेस नेता राहुल गांधी द्वारा प्रस्तावित एनवाईएवाई योजना के साथ आगामी चुनाव घोषणापत्र के मसौदे से मुख्य विशेषताएं जारी कीं।

UDF द्वारा संयुक्त रूप से आयोजित एक संयुक्त बैठक में कांग्रेस नेता रमेश चेन्निथला ने कहा, हम केरल में राहुल गांधी द्वारा प्रस्तावित NYAY योजना को लागू करेंगे जब UDF सत्ता में आएगा। प्रत्येक योग्य परिवार को प्रति माह 6,000 रुपये दिए जाएंगे जो कि 72,000 रुपये सालाना होगा। संयोजक एमएम हसन, आईयूएमएल नेता एमके मुनीर और कांग्रेस नेता बेनी बेहनन जो समिति के प्रभारी हैं जो चुनाव घोषणा पत्र तैयार करेंगे।

रमेश ने कहा कि लोगों के घोषणापत्र का मसौदा तैयार हो रहा है और इसका फाइनल लोगों से राय लेने के बाद होगा। उन्होंने कहा, यूडीएफ समिति द्वारा लोगों से राय लेने के बाद घोषणापत्र तैयार किया जा रहा है। मुख्य विशेषताओं में धर्मनिरपेक्ष मूल्य, समानता शामिल है और यह किसानों, महिलाओं, बच्चों और युवाओं के मुद्दों पर जोर देगा। चेन्निथला ने चार मुख्य विशेषताएं देते हुए कहा, हमारा घोषणापत्र अधिक सरकार, अधिक निवेश, अधिक रोजगार और अधिक करुणा पर आधारित होगा।

विजय माल्या को ब्रिटेन हाई कोर्ट से झटका, नहीं मिली दिवालिया मामले में अपील की इजाजत

तमिलनाडु में चुनावी दंगल शुरू, जल्लिकट्टु में शामिल होंगे राहुल तो पोंगल मनाएंगे नड्डा

हांगकांग इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल ने बनाई अपने सामान्य स्प्रिंगटाइम स्लॉट पर लौटने की योजना