बिहार में लगातार बढ़ रहे अपराध, तेजस्वी बोले- इस मिलावटी सरकार में कोई सुरक्षित नहीं

बिहार में लगातार बढ़ रहे अपराध, तेजस्वी बोले- इस मिलावटी सरकार में कोई सुरक्षित नहीं

पटना:  बिहार की नीतीश कुमार सरकार राज्य में बढ़ रही अरपाधिक वारदातों को लेकर विपक्ष के निशाने पर है. गुरुवार को एक बार फिर राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के नेता और पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने राज्य सरकार को घेरा. तेजस्वी ने हमला बोलते हुए कहा है कि बिहार की मिलावटी सरकार में कोई भी सुरक्षित नहीं है।

तेजस्वी यादव ने अपने आधिकारिक ट्वीट में कहा कि 'बिहार की मिलावटी सरकार में कोई सुरक्षित नहीं है. विधायकों और उनके परिजनों पर सरेआम सरेराह गोलियां बरसाई जा रही है. जब तक मुख्यमंत्री और दो-दो उपमुख्यमंत्री बिहार में प्रतिदिन 100-150 लाशें नहीं गिन लेते उन्हें नींद नहीं आती, जंगलराज के महाराजा चुप क्यों हैं.' बता दें कि तेजस्वी यादव की तरफ से एक खबर शेयर की गई, जिसमें बताया गया है कि सीवान में एक राजद नेता के दामाद पर गोली से हमला किया गया है. दामाद की जान तो बच गई, किन्तु अपराधी गोलीबारी करने के बाद फरार हो गए.

इससे पहले पटना में इंडिगो के स्टेशन मैनेजर रूपेश कुमार सिंह के क़त्ल के मामले को लेकर भी नीतीश सरकार विपक्ष के निशाने पर है. इसको लेकर भी तेजस्वी यादव राज्य की नितीश कुमार सरकार की तीखी आलोचना कर चुके हैं. 

विजय माल्या को ब्रिटेन हाई कोर्ट से झटका, नहीं मिली दिवालिया मामले में अपील की इजाजत

तमिलनाडु में चुनावी दंगल शुरू, जल्लिकट्टु में शामिल होंगे राहुल तो पोंगल मनाएंगे नड्डा

हांगकांग इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल ने बनाई अपने सामान्य स्प्रिंगटाइम स्लॉट पर लौटने की योजना