सलमान की बांहों में सोनम कपूर, The Zoya Factor का नया पोस्टर रिलीज
सलमान की बांहों में सोनम कपूर, The Zoya Factor का नया पोस्टर रिलीज
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर और दलकीर सलमान की फिल्म द जोया फैक्टर का ट्रेलर कल जारी किया जाना है. फिल्म के ट्रेलर रिलीज से पहले सोनम कपूर और अभिनेता दलकीर सलमान का एक रोमांटिक पोस्टर फिल्म से और रिलीज हुआ है. इस पोस्टर में सोनम दलकीर खेल के मैदान में एक दूसरे की बाहों में नजर आ रहे हैं. एक्ट्रेस सोनम कपूर द्वारा इस फिल्म के पोस्टर को शेयर करने के साथ लिखा गया है कि, ‘कोई चिंता नहीं है! कोई डर नहीं है! ‘क्योंकि यहां है लेडी लक! क्या होता है जब जोया सोलंकी टीम इंडिया से मिलती हैं.’

अभिषेक शर्मा के निर्देशन में बनी यह फिल्म द जोया फैक्टर 20 सितंबर को रिलीज की जाएगी. फिल्म में सोनम कपूर दलकीर सलमान के अलावा सिकंदर खेर और अभिनेता एवं सोनम के काका संजय कपूर भी नजर आएंगे. फिल्म में संजय कपूर, सोनम कपूर के पिता का रोल अदा कर रहे हैं. 

एक दिन पहले सोनम कपूर द्वारा द जोया फैक्टर का एक टीजर रिलीज किया था, जिसमें इंडिया की लकी चार्म द्वारा दुनिया में कदम रखा गया था और उस नन्हीं सी बच्ची को संजय कपूर हाथ में लिए हुए नजर आ रहे थे. फिल्म का ट्रेलर दो दिन पहले ही रिलीज होना था, हालांकि किसी कारणवश अब फिल्म का ट्रेलर 30 अगस्त को रिलीज किया जाएगा. यह फिल्म 2008 में आए अनुजा चौहान के उपन्यास पर बेस्ड हैं. 

VIDEO : जब डायरेक्टर से झूठ बोलना अनुपम को पड़ा महंगा, निकाल दिया फिल्म से बाहर

आखिर क्यों सनी देओल ने बेटे करण का नाम रखा 'रॉकी', वजह है बेहद ख़ास

Collection : पहले दिन ही Avengers और Kabir Singh का रिकॉर्ड तोड़ सकती है Saaho

नुसरत भरुचा का खुलासा, अगर हट गया यह टैग, तो मैं और भी ज्यादा...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -