आखिर क्यों सनी देओल ने बेटे करण का नाम रखा 'रॉकी', वजह है बेहद ख़ास

आखिर क्यों सनी देओल ने बेटे करण का नाम रखा 'रॉकी', वजह है बेहद ख़ास

बॉलीवुड अभिनेता करण देओल (Karan Deol) फिल्म 'पल पल दिल के पास' से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे है. बॉलीवुड सुपरस्टार सनी देओल (Sunny Deol) के बेटे करण देओल इन दिनों बहुत ही जोर-शोर के साथ फिल्म को प्रमोट करने में जुटे हुए हैं और अब हाल ही में डांस इंडिया डांस के सेट से उनके कई वीडियो भी देखने को मिलें हैं. ख़ास बात यह हैं कि करण देओल के साथ 'पल पल दिल के पास फिल्म से सहर बाम्बा भी बॉलीवुड में कदम रख रही हैं. 

अभिनेता करण देओल के बारे में एक बात आपको बता दें कि उनका निकनेम रॉकी है और अब इस बात का खुलासा हो चुका है कि उनका नाम रॉकी कैसे पड़ा ? अभिनेता करण देओल के पापा सनी देओल बड़े परदे पर शानदार एक्शन के लिए खूब फेमस हैं. सनी देओल बॉलीवुड स्टार सिल्वेस्टर स्टेलन (Sylvster Stallone) के भी बड़े फैन हैं और उनकी फिल्मों को बहुत पसंद भी वे करते हैं. सिल्वेस्टर की सुपरहिट सीरीज रॉकी को देखते हुए ही उन्होंने अपने बड़े बेटे करण देओल का निकनेम रॉकी रखा था. अतः इसलिए करण देओल को घर पर रॉकी नाम से ही पुकारा जाता है. 

आपको जानकारी की लिए बता दें कि फिल्म 'पल पल दिल के पास' (Pal Pal Dil Ke Paas) एक रोमांटिक ड्रामा फिल्म है, जिसके जरिए करणअपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करने जा रहे हैं और इस फिल्म में करण के अलावा सहर बाम्बा भी मुख्य भूमिका के साथ हिंदी सिनमा में कदम रख रही हैं. यह फिल्म 'पल पल दिल के पास' 20 सितंबर को रिलीज हो रही हैं. 

इंस्टा पर नोरा ने लगाई आग, शेयर किया अपना बोल्ड लुक

'साहो' के प्रमोशन में जोर-शोर से जुटी श्रद्धा, वीडियो में दिखाया मस्तीभरा अंदाज

गुंजन सक्सेना के लुक में दिखीं जान्हवी कपूर, Biopic का फर्स्ट लुक आउट

बेहद हॉट लुक में स्पॉट हुई बॉलीवुड की क्वीन, फैंस ने जमकर किए कमेंट