Collection : पहले दिन ही Avengers और Kabir Singh का रिकॉर्ड तोड़ सकती है Saaho

साउथ के एक्टर प्रभास और श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म 'साहो' कल रिलीज़ होने वाली है लेकिन अभी से इसके कलेक्शन पर बात होने लगी है. इतना ही नहीं, इस फिल्म के पहले दिन का बॉक्स ऑफिस प्रेडिक्शन सामने आ चुका है. 'साहो', कल यानी 30 अगस्त को रिलीज होनी है जिसके चलते फैंस प्रभास और श्रद्धा कपूर की फिल्म से काफी उम्मीद लगाकर बैठे हैं. रिलीज़ के पहले ही ये कई रिकॉर्ड तोड़ चुकी है और उम्मीद है पहले दिन ही ये कई बड़ी फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़ सकती है. आइये जानते हैं. 

दरअसल, फिल्म रिलीज़ से एक दिन पहले ये अंदाजा लगाया जा रहा है कि फिल्म 'साहो' पहले ही दिन करीब 60 करोड़ का बिजनेस कर सकती हैं. यानी प्रभास की ये फिल्म शाहिद कपूर की फिल्म 'कबीर सिंह' और हॉलीवुड सीरीज 'ऐवेंजर्स एंडगेम' तक का रिकॉर्ड तोड़ सकती है. इसकी पूरी उम्मीदें हैं कि इन बड़ी फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़ देगी. वहीं, अगर फिल्म 'साहो' के हिंदी वर्जन की बात करें तो फिल्म ट्रेड एनालिस्ट गिरीश जोहर के मुताबिक ये 15 से 20 करोड़ का बिजनेस कर सकती है.

ट्रेड एनालिस्ट कहते हैं कि फिल्म को लेकर मार्केट में काफी चर्चा है. फैंस प्रभास और श्रद्धा कपूर की इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. यहां तक की जब इस फिल्म का ट्रेलर लॉन्च किया गया था तब मार्केट में इसकी काफी चर्चा हुई थी. और लोगों से इसे पॉजिटिव रिस्पॉन्स भी मिले थे. वहीं हल ही में ये खबर आई है कि साहो को विदेश में नेगटिव रिस्पॉन्स मिल रहा है. लेकिन इंडिया में कैसे रिव्यु मिलने वाला है इसके बारे में कल पता चल ही जायेगा. आपको बता दें कि फिल्म 'साहो' तमिल, तेलुगू और मलयालम के अलावा हिंदी में भी रिलीज होगी. फिल्म 'बाहूबली' के बाद प्रभास इस फिल्म में नजर आने वाले हैं.

'साहो' के प्रमोशन में जोर-शोर से जुटी श्रद्धा, वीडियो में दिखाया मस्तीभरा अंदाज

Saaho के फैंस के लिए ख़ुशी की खबर, बिना कट के होगी रिलीज़

प्रभास की साहो ने तोड़ा 2.0-बाहुबली 2 का रिकॉर्ड, मिली 10 हजार स्क्रीन्स !

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -