नुसरत भरुचा का खुलासा, अगर हट गया यह टैग, तो मैं और भी ज्यादा...'
नुसरत भरुचा का खुलासा, अगर हट गया यह टैग, तो मैं और भी ज्यादा...'
Share:

यह बात हर कोई जानता है कि बॉलीवुड में अपनी छाप छोड़ना बहुत ही मुश्किल काम होता है, हालांकि एक बार जब आप दर्शकों के दिल से जुड़ जाते हैं, तो ये कोई बड़ी उपलब्धि नहीं रह जाती हैं. लेकिन यह थोड़ा कठिन है, हालांकि संभव है. यदि दर्शकों द्वारा फिल्म में आपको और आपके काम को दिल से पसंद किया जाता हैं, तो निश्चित रूप से आप उनके बीच अपनी अलग पहचान बना सकते हैं. जैसे कि बॉलीवुड एक्ट्रेस नुशरत भरुचा. वे ऐसी ही एक एक्ट्रेस हैं, जिन्होंने मल्टी स्टारर फिल्म प्यार का पंचनामा से बॉलीवुज में अपनी अलग पहचान बना ली थी.

बता दें कि इस फिल्म के बाद नुशरत भरुचा द्वारा कई फिल्में की गई हैं और हर फिल्म में उनके शानदार अभिनय को बखूबी सराहा गया है, हालांकि नुशरत भरुचा एक बात से आज भी बचना पसंद करती है. जी हां, दरअसल नुशरत आजकल अपनी आगामी फिल्म ड्रीम गर्ल के प्रमोशन में जुटी हैं. अब हाल ही में एक साक्षात्कार के दौरान नुशरत भरुचा द्वारा यह बताया गया हैं कि वे पंचनामा गर्ल के टैग से बचना चाहती हैं.

हाल ही में फिल्म ड्रीमगर्ल के प्रमोशन के दौरान नुशरत भरुचा द्वारा कहा गया हैं कि मैंन पंचनामा के बाद कई बड़ी फिल्में की है. इनमें सबसे अच्छी सोनू के टीटू की स्वीटी जो कि काफी पसंद भी की गई हैं. फिर भी सब मुझे पंचनामा गर्ल से जानते हैं ये मुझे पसंद नहीं आता हैं और इस फिल्म के बाद कुछ बाते जरूर बदली हैं, अब ये टैग भी अगर बदल जाए तो मैं ज्यादा खुश हो सकती हूं.

'साहो' के प्रमोशन में जोर-शोर से जुटी श्रद्धा, वीडियो में दिखाया मस्तीभरा अंदाज

Saaho के फैंस के लिए ख़ुशी की खबर, बिना कट के होगी रिलीज़

गुंजन सक्सेना के लुक में दिखीं जान्हवी कपूर, Biopic का फर्स्ट लुक आउट

ट्रेलर के पहले The Zoya Factor के मेकर्स ने शेयर किया प्यारा सा Gif

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -