VIDEO : जब डायरेक्टर से झूठ बोलना अनुपम को पड़ा महंगा, निकाल दिया फिल्म से बाहर
VIDEO : जब डायरेक्टर से झूठ बोलना अनुपम को पड़ा महंगा, निकाल दिया फिल्म से बाहर
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर की एक्टिंग का लोहा तो सभी बखूबी मानते हैं. उन्होंने बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपनी दमदार अदाकारी से लोगों का दिल जीतने का काम किया है. हालांकि अब अनुपम खेर का एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसमें 64 साल के अनुपम स्वीमिंग सीख रहे हैं और इसके साथ ही वह अपने करियर की शुरुआत का एक ऐसा अनुभव भी बता रहे हैं, जब उन्हें स्वीमिंग के चक्कर में फिल्म से निकाला गया था.

अनुपम खेर द्वारा यह एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह स्वीमिंग सीख रहे हैं और इस वीडियो में अनुपम द्वारा बताया गया हैं कि कैसे वह मात्र 2 ट्रेनिंग सेशन के बाद ही थोड़ी-थोड़ी स्वीमिंग सीख चुके हैं. हालांकि इस वीडियो के साथ आप अनुपम के जीवन का एक अनुभव भी आप जान सकते हैं जो उन्होंने कैप्शन में लिखा है. 

वीडियो में आप देख सकते हैं कि अनुपम कितनी खुशी के साथ अपनी इस नई ट्रेनिंग को सबसे साझा कर रहे हैं और इस वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा हैं कि, ''एक नई शुरुआत!!! 'सारांश' से पहले मैं एक फिल्म के लिए चुना गया था. मैंने डायरेक्टर से झूठ बोला था कि मुझे तैराकी आती है. मुझे लगा था जब तक मेरा स्वीमिंग वाला सीन शूट किया जाएगा तब तक मैं इसे सीख लूंगा. बदकिस्मती से डायरेक्टर द्वारा मेरा पहला सीन ही स्वीमिंग करते हुए रखा गया था. बाद में डायरेक्टर को पता चला कि मुझे तैरना नहीं आता हैं और उन्होंने मुझे फिल्म से बाहर निकाल दिया था. उसके बाद 35 साल तक मैंने स्वीमिंग नहीं की. 

'साहो' के प्रमोशन में जोर-शोर से जुटी श्रद्धा, वीडियो में दिखाया मस्तीभरा अंदाज

इंस्टा पर नोरा ने लगाई आग, शेयर किया अपना बोल्ड लुक

ट्रेलर के पहले The Zoya Factor के मेकर्स ने शेयर किया प्यारा सा Gif

Saaho के फैंस के लिए ख़ुशी की खबर, बिना कट के होगी रिलीज़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -