नशे में ऐसा धुत था युवक...कैब ड्राइवर को बोनट पर बैठ किया ये हाल
नशे में ऐसा धुत था युवक...कैब ड्राइवर को बोनट पर बैठ किया ये हाल
Share:

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली में बीती रात तकरीबन 11 बजे आश्रम चौक से निजामुद्दीन दरगाह की ओर आ रही एक कार के बोनट पर एक व्यक्ति को तकरीबन 2-3 किलोमीटर तक घसीटा गया। हालांकि इस बीच सड़क किनारे मौजूद PCR वैन ने कार के बोनट पर लटके शख्स को देखकर उसका पीछा किया और कार को भी रुकवा दिया था। पुलिस के मुताबिक, आरोपी चालक के विरुद्ध केस दर्ज किया गया है।

खबरों का कहना है कि घटना के वक्त कार आश्रम चौक से निजामुद्दीन दरगाह की तरफ से आ रही थी। पीड़ित व्यक्ति की पहचान चेतन के रूप में हुई है। चेतन ने इस बारें में बताया कि मैं ड्राइवर हूं, मैं एक यात्री को छोड़कर जैसे आश्रम के पास पहुंचा तो एक कार ने मेरी कार को तीन बार हिट किया, फिर मैंने इन्हें रोकने का प्रयास किया लेकिन ये नहीं रोके फिर मैं इनके बोनट के ऊपर लटक गया, फिर भी इन्होंने नहीं रोका। 

चेतन का इल्जाम है कि वह मुझे आश्रम चौक से निजामुद्दीन तक घसीटता चला गया। रास्ते में मैंने एक पीसीआर देखा और उन्होंने हमारा पीछा किया तब जाकर ये कार रोकी। वह व्यक्ति पूरी तरह से नशे में था। आरोपी रामचंद कुमार ने बोला है कि मेरी कार उनकी कार को हिट नहीं की थी, मैं गाड़ी चला रहा था तभी वो जानबूझकर मेरी कार के बोनट पर चढ़ गए। मैंने उनसे नीचे उतरने को बोलना है लेकिन उन्होंने नहीं सुना। मैंने फिर अपनी कार रोका और उनसे कहा कि आप ये क्या कर रहा हो? 

रेप नहीं कर पाया, तो नाबालिग छात्रा को चाकुओं से गोदकर फरार हुआ मोहम्मद हसनैन, बिहार पुलिस के हाथ खाली

उत्तराखंड: युवक को घर से बाहर बुलाकर अपराधियों ने गोलियों से भूना, मौके पर मौत

यूट्यूब से सीखा तरीका और घर पर छापने लगे नकली नोट, MBA पास युवती समेत 3 गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -