उत्तराखंड: युवक को घर से बाहर बुलाकर अपराधियों ने गोलियों से भूना, मौके पर मौत
उत्तराखंड: युवक को घर से बाहर बुलाकर अपराधियों ने गोलियों से भूना, मौके पर मौत
Share:

देहरादून: उत्तराखंड के रामनगर में बेखौफ अपराधियों ने आज यानि रविवार (30 अप्रैल) की सुबह एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी। युवक का कत्ल करने के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है। पुलिस हत्यारोपियों की तलाश करने में लग गई है। इसके साथ ही पुलिस हत्या के कारणों का पता लगाने की भी कोशिश कर रही है। 

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, रामनगर में एक युवक को घर के बाहर बुलाकर अज्ञात लोगों ने गोलियों से भून दिया। घटना में युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। मौत के बाद परिजनों ने अस्पताल परिसर में जमकर बवाल मचाया। इससे पुलिस को आसपास की पुलिस को भी बुलाना पड़ा। लुटाबढ़ निवासी 24 वर्षीय अरविंद चौधरी उर्फ पप्पी पुत्र छत्रपाल को चार गोली लगी है।

कोतवाल अरुण कुमार सिंह ने जानकारी दी है बताया कि अरविंद चौधरी उर्फ पप्पी बीते 3 दिनों से अपने घर पर ही था। रविवार की सुबह जिप्सी सवार 5 लोग पप्पी को बुलाने के लिए कर पहुंचे थे। एक युवक घर के भीतर जाकर पप्पी को उठाकर लाया। बताया कि घर से 250 मीटर दूर पर पप्पी को जिप्सी पर ही गोली मारी गई। रिपोर्ट के अनुसार,  पप्पी हिस्ट्रीशीटर बताया जा रहा है। गोली उसकी आंख पर एक, एक गोली सीने पर अन्य जगहों पर लगी है। पप्पी की मौके पर ही जान चली गई। बताया कि आरोपी की खोज की जा रही है, कुछ लोगों से पूछताछ की जा रही है।

यूट्यूब से सीखा तरीका और घर पर छापने लगे नकली नोट, MBA पास युवती समेत 3 गिरफ्तार

मानसिक रूप से विक्षिप्त नाबालिग के साथ रेप, पीड़िता ने इशारों में माँ को बताई आपबीती

मोतिहारी: सिपाही ने खुद के सिर में मारी गोली, मौके पर मौत, जांच में जुटी पुलिस

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -