रेप नहीं कर पाया, तो नाबालिग छात्रा को चाकुओं से गोदकर फरार हुआ मोहम्मद हसनैन, बिहार पुलिस के हाथ खाली
रेप नहीं कर पाया, तो नाबालिग छात्रा को चाकुओं से गोदकर फरार हुआ मोहम्मद हसनैन, बिहार पुलिस के हाथ खाली
Share:

पटना: बिहार के पश्चिम चंपारण में एक नाबालिग छात्रा के साथ एक मनचले ने बलात्कार करने की कोशिश की। जब छात्रा ने विरोध किया, तो उसने नाबालिग को चाकू से गोद कर उसे बुरी तरह घायल कर दिया। रिपोर्ट के अनुसार,  छात्रा कोचिंग में पढ़ने जा रही थी, इसी बीच रास्ते में उसे बदमाशों ने घेर कर इस वारदात को अंजाम दिया। घटना शिकारपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले एक गांव की है। इस घटना से छात्रा बेहद डरी हुई है और उसने कोचिंग जाना भी बंद कर दिया है। वहीं, पीड़िता के परिजन काफी आक्रोशित हैं।

रिपोर्ट के अनुसार, छात्रा के परिवार वालों ने इस मामले में शिकारपुर थाने में शिकायत देकर बैतापुर निवासी मो. हसनैन को नामजद किया है। पुलिस उसे पकड़ने के लिए दबिश दे कर रही है। मगर, आरोपी युवक गिरफ्तारी के डर से फरार हो गया है। पीड़ित नाबालिग छात्रा ने पुलिस को बताया है कि वह शनिवार की सुबह अपने घर से कोचिंग जा रही थी और उस वक़्त वह अकेली थी। इसी दौरान पीछे से मोहम्मद हसनैन आ गया। रास्ते में अकेली देखकर मो. हसनैन ने पीड़िता को पकड़ लिया। आरोपी उसके साथ दुष्कर्म की कोशिश करने लगा। जब छात्रा ने  इसका विरोध किया, तो आरोपी ने उसकी गर्दन पर चाकू रख दिया। चाकू के बल पर आरोपी हसनैन ने अपनी हवस पूरी करने का प्रयास किया। जब छात्रा ने शोर मचाया तो आरोपी भाग निकला, मगर फरार होने से पहले उसने चाकू से कई जगह गोद दिया।

इस मामले में शिकारपुर थानाध्यक्ष ने कहा है कि पुलिस ने नाबालिग छात्रा का बयान रिकॉर्ड कर लिया है। परिजन के बयान पर FIR दर्ज कर लिया गया है। पुलिस इस मामले में गंभीरता से कार्रवाई कर रही है। फरार आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस जगह-जगह दबिश दे रही है। थानाध्यक्ष ने कहा है कि जल्द ही आरोपी को अरेस्ट कर लिया जाएगा।

उत्तराखंड: युवक को घर से बाहर बुलाकर अपराधियों ने गोलियों से भूना, मौके पर मौत

यूट्यूब से सीखा तरीका और घर पर छापने लगे नकली नोट, MBA पास युवती समेत 3 गिरफ्तार

IPL 2023: 'जा रहा हूँ गाली खाने..', रोहित शर्मा से मिलने के पहले ऐसा क्यों बोले युजवेंद्र चहल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -