नई - नई हुई थी युवक की शादी...लेकिन फिर कर ली ख़ुदकुशी, जानिए क्या है मामला
नई - नई हुई थी युवक की शादी...लेकिन फिर कर ली ख़ुदकुशी, जानिए क्या है मामला
Share:

जींद के गांव अमरहेड़ी में रविवार रात को एक युवक ने घर पर फांसी लगाकर खुद को मौत के घाट उतार लिया। युवक ने 6 महिने पहले ही प्रेम विवाह रचाया था। परिजनों का इस बारें में बोलना है, कि कई दिन से मानसिक रूप से परेशान था। इसी परेशानी की वजह से उसने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। सदर थाना पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम करा कर परिजनों को दे दिया है।


गांव अमरहेड़ी निवासी मंगतराम ने सदर थाना पुलिस को दिए बयान में कहा है कि उसका 19 साल का बेटा गौरव कैथल रोड पर परचून की दुकान पर काम करता है। उसने 6 महिने पहले मुस्कान नाम की एक युवती से प्रेम विवाह किया था,  लेकिन दोनों की उम्र कम होने की वजह से उनकी शादी का रजिस्ट्रेशन नहीं हो पाया था। शादी के उपरांत से गौरव अपनी पत्नी को लेकर गांव के बाहर ही मकान किराये पर लेकर रहने लगा था।


रविवार रात को उसको जानकारी मिली की गौरव ने घर पर आत्महत्या कर ली है। जब वह घर पर पहुंचा तो गौरव फांसी पर लटका था और पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई थी। जब गौरव को फांसी से उतारा तो तब तक उसकी जान जा चुकी थी। जब उसकी पत्नी मुस्कान से पूछा तो उसने कहा कि वह रात को दुकान से आया था और आते ही कमरे के अदंर चला गया। जब काफी देर तक बाहर नहीं आया तो अंदर देखने पर वह फांसी पर लटका था। मंगतराम ने बताया कि उसका बेटा गौरव कई दिन से मानसिक रूप से परेशान ही था। इसी परेशानी के चलते उसने फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया।

एयर होस्टेस हत्या मामले में गिरफ्तार आरोपी ने पुलिस स्टेशन के शौचालय में लगाई फांसी

शोएब और नाज़िम ने किया दलित युवती का सामूहिक बलात्कार, जबरन खिलाया गौमांस, पीड़िता की मुस्लिम सहेली ने ही दिया धोखा

आदिवासी महिला के साथ 6 दरिंदो ने की हैवानियत, 5 हुए गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -