आदिवासी महिला के साथ 6 दरिंदो ने की हैवानियत, 5 हुए गिरफ्तार
आदिवासी महिला के साथ 6 दरिंदो ने की हैवानियत, 5 हुए गिरफ्तार
Share:

मुंगेर: बिहार के मुंगेर से एक आदिवासी महिला के साथ सामूहिक बलात्कार की घटना सामने आई है। पीड़िता का आरोप है कि 6 अपराधियों ने उसके साथ इस घिनौनी हरकत को अंजाम दिया। महिला ने पुलिस को बताया कि वो अपराधियों के चंगुल से किसी प्रकार जान बचाकर भागी। शिकायत प्राप्त होते ही पुलिस एक्शन में आई तथा 5 अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया। 

इसके अतिरिक्त पीड़िता ने पुलिस को बताया कि वह पास की एक जगह किसी काम से गई थी। इस के चलते 6 लोग उसके पास आए तथा उन्‍होंने उसके साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी। जब उसने इसका विरोध किया तो अपराधियों ने उसे किडनैप कर एक सुनसान जगह पर ले गए। वहीं मेरे साथ उन्होंने दरिंदगी की। इस मामले पर DSP राकेश कुमार ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि बुधवार देर शाम एक आदिवासी महिला ने हवेली खड़गपुर थाने में गैंगरेप का मुकदमा दर्ज कराया। सभी अपराधियों के खिलाफ सख्त एक्शन लिया जाएगा। 

वही नक्सल प्रभावित क्षेत्र होने के कारण हम लोगों ने एक टीम बनाकर उक्त गांव में छापेमारी कर नामजद छह अपराधियों में से पांच को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि एक की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। पीड़ित महिला का मेडिकल कराया गया। गिरफ्तार अपराधियों को जेल भेज दिया गया।  

'राहुल गांधी की तरह लालू यादव भी चुनावी हिंदू हो गए', भाजपा ने बोला हमला

पहली बार भारत आ रहे अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन, आज पीएम मोदी संग होगी अहम बैठक

पीएम मोदी के मुरीद हुए मॉरीशस के प्रधानमंत्री, बोले- हर क्षेत्र में जबरदस्त तरक्की कर रहा भारत, हमें मिलेगा मार्गदर्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -